बीमारी से उबकर वृद्ध ने ट्रेन से कटकर दी जान

विध्याचल थानाक्षेत्र के रेहड़ा पुल के पास रेल से कटकर बच्ची चौरसिया (70) ने जान दे दी। मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब मृतक के बड़े बेटे ने कहा कि विध्य कारिडोर के सदमे में उन्होंने आत्महत्या कर ली। जबकि छोटे बेटे ने कहा कि वे बीमार थे और इसी वजह से परेशान होकर उन्होंने अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 05:41 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 05:41 PM (IST)
बीमारी से उबकर वृद्ध ने ट्रेन से कटकर दी जान
बीमारी से उबकर वृद्ध ने ट्रेन से कटकर दी जान

जासं, विध्याचल : विध्याचल थानाक्षेत्र के रेहड़ा पुल के पास रेल से कटकर बब्बी चौरसिया (70) ने जान दे दी। मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब मृतक के बड़े बेटे ने कहा कि विध्य कारिडोर के सदमे में उन्होंने आत्महत्या कर ली। जबकि छोटे बेटे ने कहा कि वे बीमार थे और इसी वजह से परेशान होकर उन्होंने अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

बरतर तिराहा के पास इंदुजा कालोनी निवासी बब्बी चौरसिया बीमार चल रहे थे और परिवार से अपनी बीमारी को लेकर हमेशा निराशा जता रहे थे। मंगलवार शाम को टहलने के लिए घर से निकले और काफी देर तक घर वापस नहीं आए। पुलिस की सूचना पर घटना की जानकारी हुई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौत की सूचना सुनकर रोते बिलखते परिजन विध्याचल कोतवाली पहुंचे। कुछ लोगों की शह पर बड़े बेटे ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि पिता ने विध्य कारिडोर से आहत होकर जान दी है, जबकि छोटे बेटे ने बीमारी से तंग आकर खुदकुशी करने की बात कही है। इस मामले में नगर मजिस्ट्रेट जगदंबा सिंह ने बताया कि बीमारी से त्रस्त होकर उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। जहां तक विध्य कारिडोर की बात है तो मृतक को न कोई नोटिस जारी किया गया है और न ही किसी तरह की कोई बात की गई थी। उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी