क्यूआरटी टीम के साथ अफसरों का रूट मार्च

नागरिकता संशोधन को लेकर प्रदेश के अन्य जिलों में लगातार प्रदर्शन को लेकर अधिकारियों द्वारा सतर्कता बरती जा रही है। शनिवार को एसडीएम बीके दुबे के नेतृत्व में पुलिस के अधिकारी सीओ ऑपरेशन व इंस्पेक्टर क्यूआरटी जवानों के साथ मड़िहान कस्बा घोरावल रोड रावर्टसगंज तिराहा समेत विभिन्न स्थानों पर रूट मार्च के माध्यम से लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Dec 2019 07:44 PM (IST) Updated:Sat, 21 Dec 2019 10:55 PM (IST)
क्यूआरटी टीम के साथ अफसरों का रूट मार्च
क्यूआरटी टीम के साथ अफसरों का रूट मार्च

जागरण संवाददाता, मड़िहान (मीरजापुर) : नागरिकता संशोधन को लेकर प्रदेश के अन्य जिलों में लगातार प्रदर्शन को लेकर अधिकारियों द्वारा सतर्कता बरती जा रही है। शनिवार को एसडीएम बीके दुबे के नेतृत्व में पुलिस के अधिकारी सीओ ऑपरेशन व इंस्पेक्टर ,क्यूआरटी जवानों के साथ मड़िहान कस्बा ,घोरावल रोड, रावर्टसगंज तिराहा समेत विभिन्न स्थानों पर रूट मार्च के माध्यम से लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की। साथ ही साथ किसी प्रकार की अफवाह फैलाने से बचने की सलाह भी दी। तिराहे के पास मेन सड़क पर मुर्गा के व्यवसायी को सीओ भानू प्रकाश सिंह के द्वारा तत्काल हटाने का निर्देश दिया कि यदि मेन बाजार से यह दुकान नहीं हटाई गई तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। रूट मार्च के दौरान एसडीएम के अलावा सीओ भानू प्रकाश, इंस्पेक्टर राजीव सिंह आदि शामिल रहे।

कछवां : स्थानीय थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने मुख्य बाजार के मंगरवारी, शंकरपुर, थाना, तेगबहादुर, जोगीपुर, नई सड़क, मिश्रा मार्केट, पुलिस बूथ चौराहा आदि एरिया में भारी पुलिस बल के साथ रूट मार्च किया। साथ ही लोगों को नागरिकता संशोधन अधिनियम के संबंध में और पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू होने को लेकर बताया कि कानून व्यवस्था और शांति व्यवस्था तथा आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील किया।

ड्रमंडगंज : हलिया थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित मस्जिद से पूरे बाजार में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। नागरिक संशोधन अधिनियम को लेकर शनिवार को चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहे। जिससे किसी भी प्रकार की अशांति न फैले क्षेत्र में अमन चैन कायम रहे। प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ल ने पुलिस के साथ रूट मार्च किया सुबह से चार बजे तक पुलिस रोड मार्च करती रही। साथ में चौकी इंचार्ज मतवार चंद्रशेखर यादव, एसएसआइ श्रीराम यादव, एसआइ सुरेंद्रराम, मोती सिंह, एसआइ रामज्ञान यादव शामिल रहे। क्षेत्र में इंटरनेट सुविधाएं पूरी तरह से ठप रही, जिससे स्थानीय लोगों के अलावा बैंक, ब्लाक कर्मी के साथ उपभोक्ता नेट चलाने में परेशान रहे।

chat bot
आपका साथी