बीएसएनएल कर्मियों की हड़ताल से नेटवर्क ठप

बीएसएनल कर्मचारियों की तीन दिवसीय भूख हड़ताल सोमवार से शुरू हुई। इससे बीएसएनएल की संचार सेवा पर बुरा असर पड़ा है और नेटवर्क ठप पड़ गया है। इंटरनेट काम नहीं कर रहा और मोबाइल का नेटवर्क भी फेल हो गया। बुधवार तक चलने वाली इस हड़ताल से बीएसएनएल की सेवा ले रहे उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 12:04 AM (IST)
बीएसएनएल कर्मियों की  हड़ताल से नेटवर्क ठप
बीएसएनएल कर्मियों की हड़ताल से नेटवर्क ठप

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : बीएसएनल कर्मचारियों की तीन दिवसीय भूख हड़ताल सोमवार से शुरू हुई। इससे बीएसएनएल की संचार सेवा पर बुरा असर पड़ा है और नेटवर्क ठप पड़ गया है। इंटरनेट काम नहीं कर रहा और मोबाइल का नेटवर्क भी फेल हो गया। बुधवार तक चलने वाली इस हड़ताल से बीएसएनएल की सेवा ले रहे उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

बीएसएनएल के अनगढ़ स्थित कार्यालय पर सुबह पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्घांजलि दी गई इसके बाद तीन दिवसीय भूख हड़ताल शुरू की गई। वक्ताओं ने कहा कि सरकार की बीएसएनएल विरोधी नीतियां और एक खास निजी कंपनी को फायदा पहुंचाने के लिए बीएसएनएल को समानांतर अवसर प्रदान न करने का विरोध किया जा रहा है। दूरसंचार मंत्री के बार-बार आश्वासन के बाद भी कोई कार्य नहीं किया गया। आल यूनियन एसोसिएशन आफ बीएसएनएल के संयोजक नागेंद्र ¨सह ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द बीएसएनएल को फोर जी का आवंटन करे। प्रवक्ता सुशील त्रिपाठी ने कहा कि तीसरे वेतन संसोधन का लाभ जल्द मिलना चाहिए। एसोसिएशन अध्यक्ष धीरेंद्र धर दूबे ने कहा कि बीएसएनएल की भूमि प्रबंधन नीति का शीघ्र अनुमोदन किया जाए। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में बीएसएनएल कर्मी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी