नहीं थम रहा जनता का गुस्सा, जगह-जगह फूंके पाक के पुतले

कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर कायरनापूर्ण आतंकी हमले के विरोध में जनता का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है । लोगों द्वारा जनपद भर में पाकिस्तान के पुतले फूंक कर विरोध जताया जा रहा है ।लोगों द्वारा आतंकवादियों के इस हरकत को दुर्भाग्यपूर्ण व कायरतापूर्ण बताया जा रहा है ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 09:38 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:59 PM (IST)
नहीं थम रहा जनता का गुस्सा, जगह-जगह फूंके पाक के पुतले
नहीं थम रहा जनता का गुस्सा, जगह-जगह फूंके पाक के पुतले

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर कायरानापूर्ण आतंकी हमले के विरोध में जनता का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोगों द्वारा जनपद भर में पाकिस्तान के पुतले फूंक कर विरोध जताया जा रहा है। लोगों द्वारा आतंकवादियों के इस हरकत को दुर्भाग्यपूर्ण व कायरतापूर्ण बताया जा रहा है ।

लालडिग्गी में मीरजापुर फ्रेंड्स सोसाइटी के तत्वावधान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सोसाइटी के सदस्यों ने कैंडिल जलाकर व दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों के प्रति कृतज्ञता अर्पित करते हुए नमन किया। अध्यक्ष संतोष गोयल ने कहा कि जवानों पर आतंकी हमला दुर्भाग्यपूर्ण व कायरतापूर्ण है, इससे जनता में काफी आक्रोश व्याप्त है। सचिव अनिल बरनवाल, विवेक बरनवाल, प्रवक्ता संजय ¨सह गहरवार, पीयूष बरनवाल, मयंक गुप्ता, गोपाल सोनी, अजय जायसवाल, गौरव खेमका, अमित ¨सह आदि ने शोक संवेदना व्यक्त की। राष्ट्रीय लोकदल के तत्वावधान में कार्यालय परिसर से जिलाध्यक्ष राजीव ¨सह पटेल के नेतृत्व में पैदल मार्च का आयोजन किया गया। इस दौरान सरफराज, आवेद आलम, दाऊ दयाल पाठक, शाहरुख, अरबाज, धनवंत लाल प्रजापति, महेश मौर्य आदि ने अपने विचार व्यक्त किया। सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सखी साहित्य परिवार व प्रकाश होटल के संयुक्त तत्वावधान में भी लोगों द्वारा कैंडिल मार्च निकाला गया। इस दौरान कवि भोलानाथ कुशवाहा, आनंद अमित ने कविताओं के माध्यम से लोगों में जोश भरा। पैदल मार्च में पवन प्रजापति, विजय प्रजापति, रविशंकर प्रजापति, अजहर अली, आशीष श्रीवास्तव, रामानंद प्रजापति आदि शामिल रहे। ¨वध्याचल स्थित श्रीराम शांति कुंड परिसर में ¨हदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष रोहित त्रिपाठी के नेतृत्व में कैंडिल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान सोना द्विवेदी, अंशु प्रजापति, विमल पांडेय, उत्कर्ष पांडेय, अर¨वद पांडेय, ¨प्रस साहु आदि मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी