बिजली खंभे से टकराया मोरंग लदा ट्रैक्टर, बचा चालक

थाना क्षेत्र के गोकुल गड़बड़ा गांव में सोमवार की दोपहर अवैध मोरंग लादकर जा रहा ट्रैक्टर असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे बिजली पोल से टकराकर पलट गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:51 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:05 AM (IST)
बिजली खंभे से टकराया मोरंग लदा ट्रैक्टर, बचा चालक
बिजली खंभे से टकराया मोरंग लदा ट्रैक्टर, बचा चालक

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के गोकुल गड़बड़ा गांव में सोमवार की दोपहर अवैध मोरंग लादकर जा रहा ट्रैक्टर असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे बिजली पोल से टकराकर पलट गया।

पवारी कलां निवासी सुनील मौर्य का ट्रैक्टर अमदह गांव स्थित सेवटी नदी के किनारे से मोरंग लादकर भटपुरवा ग्राम पंचायत में गिराने के लिए जा रहा था। ट्रैक्टर गोकुल गड़बड़ा गांव में लोकमणि गुप्ता के घर के पास पहुंचा तो सड़क पर ब्रेकर बना होने के कारण असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गया। इससे बिजली का पोल टूटकर ट्रैक्टर पर गिर पड़ा और मोरंग लदी ट्राली पलट गई। ग्रामीणों के मुताबिक ट्रैक्टर चालक तेज गति से ट्रैक्टर लेकर जा रहा था। अचानक ब्रेकर पड़ने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गया। ग्रामीणों ने तत्काल विद्युत उपकेंद्र हलिया पर फोन कर विद्युत आपूर्ति ठप करवाया। आरोप लगाया कि भटपुरवा ग्राम पंचायत में सड़क पर मोरंग गिराने के लिए दर्जनों ट्रैक्टर से अवैध रूप से सेवटी नदी के किनारे से जेसीबी लगाकर मोरंग की ढुलाई की जा रही है लेकिन प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। ग्रामीणों ने रात-दिन अवैध रूप से खनन कर मोरंग व मिट्टी की ढुलाई करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी