मायके में रह रही विवाहिता ने पकड़ा बिजली तार, मौत

थानाक्षेत्र के सेमरिहा भिटहां गांव निवासी चितामणि तिवारी की विवाहिता पुत्री नेहा तिवारी (35) की बिजली के तार की चपेट में आने के कारण सोमवार की सुबह मौत हो गई। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई लोगों की भीड़ जमा हो गई। सभी लोग इस हृदय विदारक हादसे पर मौन रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 07:27 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 07:27 PM (IST)
मायके में रह रही विवाहिता ने पकड़ा बिजली तार, मौत
मायके में रह रही विवाहिता ने पकड़ा बिजली तार, मौत

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : थानाक्षेत्र के सेमरिहा भिटहां गांव निवासी चितामणि तिवारी की विवाहिता पुत्री नेहा तिवारी (35) की बिजली के तार की चपेट में आने के कारण सोमवार की सुबह मौत हो गई। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई, लोगों की भीड़ जमा हो गई। सभी लोग इस हृदय विदारक हादसे पर मौन रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक नेहा की शादी चील्ह थानाक्षेत्र के श्रीपट्टी गांव निवासी ऋषिकेश तिवारी के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से नेहा मायके सेमरिहा भिटहां में रह रही थी। सोमवार की सुबह करीब साढे छह बजे वह अपने घर के पीछे लगे ट्रांसफार्मर पर सीढ़ी लगाकर चढ़ गई और बिजली का नंगा तार हाथों से पकड़ लिया। इससे वह करेंट की भीषण चपेट में आ गई। मौके पर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी लालगंज श्याम बिहारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी