प्रसव के दौरान विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

कोतवाली अंतर्गत बहेरी ग्राम में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत होने पर विवाहिता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर ससुराल पक्ष पर गला दबा कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अंत्यपरीक्षण की कार्रवाई में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 07:23 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 07:23 PM (IST)
प्रसव के दौरान विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप
प्रसव के दौरान विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : कोतवाली अंतर्गत बहेरी ग्राम में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत होने पर विवाहिता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर ससुराल पक्ष पर गला दबा कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अंत्यपरीक्षण की कार्रवाई में जुटी हुई है।

ग्राम बहेरी निवासी दिनेश पाल की पत्नी कविता पाल (22) को बुधवार को प्रसव के दौरान बच्चा हुआ और प्रसव के दौरान ही उसकी मौत हो गई। जबकि बच्चा जीवित है। कविता का ससुराल एवं मायका दोनों बहेरी ग्राम में ही है। दिनेश पाल ने 2018 में कविता से लव मैरेज कर लिया था। इन दिनों दिनेश गुजरात में कहीं काम कर रहा है। ससुराल पक्ष का कहना है कि प्रसव के दौरान खेड़ी फंस जाने से कविता की मौत हो गई। कविता के पिता रामवृक्ष पाल ने पुलिस को तहरीर देकर सास, ससुर, एवं दिनेश के भाई-बहन के खिलाफ गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी