मारपीट युवक घायल, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

थाना क्षेत्र के बबुरा खुर्द गांव में रविवार की देर शाम जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे से मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में होने के बाद चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया वहां से भी चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घायल की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 06:43 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:43 PM (IST)
मारपीट युवक घायल, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा
मारपीट युवक घायल, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के बबुरा खुर्द गांव में रविवार की देर शाम जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे से मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में होने के बाद चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया, वहां से भी चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घायल की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बबुरा खुर्द निवासी महेरुन निशा ने सोमवार को थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि रविवार की शाम घर के दरवाजे पर मिट्टी के विवाद को लेकर गांव के ही मुख्तार अली, सख्तार अली, छोटे अली, साहेब अली एवं लाला द्वारा घर पर आकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर घर में घुसकर लाठी डंडे से मारपीट कर पति हायात मोहम्मद उर्फ मिस्टर (45) घायल कर दिया। उन्हें अचेतावस्था में ही सूचना पर पंहुची पुलिस ने पीएचसी हलिया लेकर गई जहां से रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी