अपना दल कार्यालय पर चहल -पहल, अन्य पर पसरा सन्नाटा

लोकसभा चुनाव के मतगणना वाले दिन दो पार्टियों के कार्यालय पर सन्नाटा पसरा रहा जबकि एक पार्टी के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा। मतगणना के दौरान सपा बसपा तथा कांग्रेस के कार्यालय पर ताला बंद रहा वहीं भाजपा अपना दल के कार्यालय पर कार्यकर्ता मौजूद रहकर चुनाव परिणाम का नतीजा देखने में लगे रहे। वह शुरू से ही दावा भी करते रहे कि उनकी प्रत्याशी भारी मतों से जीत रही है। इसीलिए वह लोग कार्यालय पर जमे हुए है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 07:03 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 11:22 PM (IST)
अपना दल कार्यालय पर चहल -पहल, अन्य पर पसरा सन्नाटा
अपना दल कार्यालय पर चहल -पहल, अन्य पर पसरा सन्नाटा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : लोकसभा चुनाव के मतगणना वाले दिन दो पार्टियों के कार्यालय पर सन्नाटा पसरा रहा जबकि एक पार्टी के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा। मतगणना के दौरान सपा बसपा तथा कांग्रेस के कार्यालय पर ताला बंद रहा वहीं भाजपा व अपना दल के कार्यालय पर कार्यकर्ता मौजूद रहकर चुनाव परिणाम का नतीजा देखने में लगे रहे। वह शुरू से ही दावा भी करते रहे कि उनकी प्रत्याशी भारी मतों से जीत रही हैं इसीलिए वह लोग कार्यालय पर जमे हुए हैं।

चुनावी महासमर चलने के कारण पिछले दो महीने से राजनीतिक दलों के कार्यालयों में काफी चहल पहल रहा। 24 घंटे कार्यकर्ताओं व वोटरों का जमावड़ा लगा रहता था। भीड़ देखकर लग रहा था कि कोई चुनावी पूर्व चल रहा है। व्यस्तता के चलते कार्यालय पर मौजूद लोगों को एक दूसरे से बात करने तक की समय नहीं था। लेकिन जैसे ही 19 मई को 17वीं लोकसभा चुनाव का मतदान समाप्त हुआ वैसे ही भीड़ छट गई। प्रतिदिन कार्यालय पर दिखाई देने वाले हजारों वाहन अचानक से गायब हो गए। कार्यकर्ता भी अपना रास्ते हो गए। पदाधिकारी और कार्यकर्ता मतगणना होने का इंतजार करने लगे। 23 मई गुरुवार को मतगणना की तारीख आई फिर भी कार्यालय पर कोई नहीं दिखा। सपा बसपा गठंबधन दल, कांग्रेस के कार्यालय पर तो ताला बंद रहा। वहां सिर्फ गाड़िया ही दिखाई दे रही थी। वहीं भाजपा अपना दल एस की प्रत्याशी के कार्यालय भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। यह लोग सुबह से लेकर शाम तक टीबी के आगे चिपके रहे। इसके साथ ही अपने प्रत्याशी के जीत की जानकारी भी लेते रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी