देर रात चोरों ने जेवरात समेत नकदी किया पार

चुनार कोतवाली अंतर्गत सोनवर्षा गांव में सोमवार की रात श्रीकांत बिद के घर से पांच चोरों ने जेवरात व नकदी पार कर दिया। रात करीब एक बजे छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने श्रीकांत के बेटे व बहू के कमरे के दरवाजे की घुंडी बाहर से बंद कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:51 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:51 PM (IST)
देर रात चोरों ने जेवरात समेत नकदी किया पार
देर रात चोरों ने जेवरात समेत नकदी किया पार

जागरण संवाददाता, सीखड़ (मीरजापुर) : चुनार कोतवाली अंतर्गत सोनवर्षा गांव में सोमवार की रात श्रीकांत बिद के घर से पांच चोरों ने जेवरात व नकदी पार कर दिया। रात करीब एक बजे छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने श्रीकांत के बेटे व बहू के कमरे के दरवाजे की घुंडी बाहर से बंद कर दिया। बगल के कमरे में रखे दो बक्से व एक सूटकेस को बाहर करने के बाद जब अन्य कमरे का ताला तोड़ रहे थे तभी दलान में सो रही श्रीदेवी की नींद टूट गई। अंदर आकर देखा तो वह चोरों को पहचान गईं। श्रीदेवी को देख चोर भागने लगे।

श्रीदेवी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो चोरों ने चाकू से प्रहार कर दिया। इससे चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। चोर भागने में सफल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने श्रीदेवी के बताने पर गांव के ही तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। चोरी की तहरीर देकर पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। छह लाख के सोने व चांदी के जेवरात, 50 हजार रुपये नकद के साथ कपड़े आदि चोरी होना बताया गया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

chat bot
आपका साथी