सराफा की दो दुकान से लाखों की चोरी

कोतवाली क्षेत्र के बंगला देवरिया चट्टी के दो सराफा की दुकानों का शटर चाड़ कर दुकान के अंदर स्थित लाकर को तोड़कर चोरों ने मंगलवार की देर रात लाखों रुपये का समान व नगदी पार कर दिया। पीड़ित दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन किया। इस दौरान दुकानदारों ने चोरी की तहरीर भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 07:49 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 06:04 AM (IST)
सराफा की दो दुकान से लाखों की चोरी
सराफा की दो दुकान से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : कोतवाली क्षेत्र के बंगला देवरिया चट्टी के दो सराफा की दुकानों का शटर चाड़ कर दुकान के अंदर स्थित लॉकर को तोड़कर चोरों ने मंगलवार की देर रात लाखों रुपये का समान व नकदी पार कर दिया। दुकानदारों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान दुकानदारों ने चोरी की तहरीर भी दी।

बंगला देवरिया निवासी सुभाष कटरा में सूरज सेठ की दुकान शिखा ज्वेलर्स के नाम से और शिवशंकर पाल की दुकान महादेव ज्वेलर्स के नाम से खोल रखी है। मंगलवार की शाम को दोनों अपनी-अपनी दुकान बंद कर अपने ममोलापुर और अदलहाट स्थित घर चले गए। सुबह आसपास के लोगों ने दुकानों का शटर टूटा देख दुकान स्वामियों को सूचना दी। चोरी सूचना मिलते ही दो अवाक रह गए। पीड़ितों के अनुसार रात में चोरों ने इनके दुकान का शटर तोड़ कर उसमें घुस कर लॉकर को तोड़कर शिवशंकर पाल की दुकान से दो किलो चांदी, 20 ग्राम सोना, बीस हजार नकदी व सूरज सेठ की दुकान से 350 ग्राम चांदी, साढ़े तीन ग्राम सोना व पंद्रह सौ नकद उठा ले गए।

chat bot
आपका साथी