अपहरण करने का आरोप चार के खिलाफ मुकदमा

थाना क्षेत्र के श्रीपट्टी गांव के चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा पीड़ित प्रदीप कुमार दुबे ने पंजीकृत कराया है।श्रीपट्टी गांव निवासी प्रदीप कुमार ने आरोप लगाया है कि दो अगस्त की रात में गांव के ही संतोष कुमार दुबे राघवेंद्र उर्फ टीटू रंगनाथ तथा गुड़िया ने घर में घुसकर मारने पीटने लगे तथा अर्ध विक्षिप्त भाई को उठा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:05 AM (IST)
अपहरण करने का आरोप
चार के खिलाफ मुकदमा
अपहरण करने का आरोप चार के खिलाफ मुकदमा

चील्ह : थाना क्षेत्र के श्रीपट्टी गांव के चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा पीड़ित प्रदीप कुमार दुबे ने पंजीकृत कराया है।श्रीपट्टी गांव निवासी प्रदीप कुमार ने आरोप लगाया है कि दो मार्च की रात में गांव के ही संतोष कुमार दुबे, राघवेंद्र उर्फ टीटू, रंगनाथ तथा गुड़िया ने घर में घुसकर मारने पीटने लगे तथा अर्ध विक्षिप्त भाई को उठा ले गए। पीड़ित ने चील्ह थाने में तीन मार्च को तहरीर देकर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद सोमवार को चारों के खिलाफ अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। (जासं)

चोरी के समान संग दो

गिरफ्तार, भेजा गया जेल

अहरौरा : चोरी के सामान के साथ पुलिस ने दो आरोपितों को बारा डीह गांव के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शनिवार की रात में राम नरायन सिंह निवासी मोहिउदीनपुर की क्षेत्र के चितविश्राम तिराहे पर परचून की दुकान का शटर तोड़कर परचून का सामान व छह सौ रुपये अज्ञात चोरों द्वारा चुरा लिया गया था। पीड़ित रामनरायन के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार को चोरी के समान के साथ विकास व गोविद निवासीगण बाराडीह को गिरफ्तार कर लिया। (जासं)

घोड़ा से टकराया बाइक

दो सवार लोग हुए घायल

चील्ह : थाना क्षेत्र के मीरजापुर-औराई मार्ग पर शेख डड़िया गांव के पास जगदीशपुर गांव निवासी शिवदयाल सिंह तथा इसी गांव के चंदन यादव पुरजागीर से एक ही बाइक से अपने घर लौट रहे थे। शेख डड़िया गांव के एक पेट्रोल टंकी के पास बाइक के सामने एक खच्चर घोड़ा से टकरा गए। जिससे दोनों बाइक सहित जमीन पर गिर कर घायल हो गए। शिवदयाल को हल्की चोटें लगी जबकि चंदन को गंभीर चोटें आईं। पुलिस व परिजनों की मदद से घायलों को मंडलीय चिकित्सालय ले जाया गया। (जासं)

chat bot
आपका साथी