दो ट्रकों की भिड़ंत में खलासी की मौत, चार घायल

सक्तेशगढ़ चौकी क्षेत्र के राजगढ़-चुनार मार्ग पर रविवार को परमहंश आश्रम मोड़ के पास दो ट्रकों के आमने-सामने दो ट्रकों के भिड़त में एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई। साथ ही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख मंडलीय अस्पताल के लिए चारों को रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 06:32 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:32 PM (IST)
दो ट्रकों की भिड़ंत में
खलासी की मौत, चार घायल
दो ट्रकों की भिड़ंत में खलासी की मौत, चार घायल

जासं, राजगढ़ (मीरजापुर) : सक्तेशगढ़ चौकी क्षेत्र के राजगढ़-चुनार मार्ग पर रविवार को परमहंस आश्रम मोड़ के पास दो ट्रकों के आमने- सामने दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख मंडलीय अस्पताल के लिए चारों को रेफर कर दिया।

राजगढ़-चुनार मार्ग पर परमहंस आश्रम मोड़ के पास सुबह दो ट्रकों के टक्कर में ईट लादकर कैलहट से राजगढ़ जा रहे ट्रक का खलासी जालंधर (26) निवासी कोठीलावा लालपुर थाना चुनार की मौके पर मौत हो गई व चालक रामनरेश घायल हो गया। वही दूसरे खाली ट्रक के चालक मनोज गिरी और खलासी इंद्रभान गिरी निवासी जुरिया घोरावल सोनभद्र तथा खलासी राजेश कुमार निवासी औराई घायल हो गया। सूचना पर चौकी प्रभारी सक्तेशगढ़ अजित कुमार श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ भिजवाया गया।

chat bot
आपका साथी