जेडीसी ने विकास कार्यो का किया निरीक्षण

छानबे विकास खंड के ग्राम पंचायत कोलाही और गाजीपुर में मंगलवार को संयुक्त विकास आयुक्त सुरेश मिश्रा ने विकास कार्यों का निरीक्षण किया। ग्राम पंचायत कोलाही में सामुदायिक शौचालय पंचायत भवन और 2.73 लाख की लागत से निर्माणाधीन इंटरलाकिग खड़ंजे को उखाड़ कर मानक और उसके गुणवत्ता को परखा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:36 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:36 PM (IST)
जेडीसी ने विकास कार्यो का किया निरीक्षण
जेडीसी ने विकास कार्यो का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, गैपुरा (मीरजापुर) : छानबे विकास खंड के ग्राम पंचायत कोलाही और गाजीपुर में मंगलवार को संयुक्त विकास आयुक्त सुरेश मिश्रा ने विकास कार्यों का निरीक्षण किया। ग्राम पंचायत कोलाही में सामुदायिक शौचालय, पंचायत भवन और 2.73 लाख की लागत से निर्माणाधीन इंटरलाकिग खड़ंजे को उखाड़ कर मानक और उसके गुणवत्ता को परखा।

उन्होंने ग्राम पंचायत अधिकारी हरिश्चंद्र और तकनीकी सहायक शारदा सिंह को सोख्ता गड्ढा और कैटल सेट बनाने का निर्देश दिया। इसके बाद ग्राम पंचायत गाजीपुर में मनरेगा द्वारा निर्मित संपर्क मार्ग का भी निरीक्षण किया। यहां मौके पर 89 श्रमिक कार्य करते पाए गए। मनरेगा में महिला श्रमिक को अधिक से अधिक काम पर लगाने और संपर्क मार्ग को दूसरे मजरे से जोड़ने पर बल दिया।

साथ ही महिला मेठ को सक्रिय रहने की सलाह दी। इस दौरान प्रधान विनोद यादव, शिव लखन बिद, बीडीओ उषा पाल, एडीओ पंचायत रविकांत ओझा, अवनीश यादव, हरीश शुक्ला, ग्राम विकास अधिकारी सौम्या सिंह, तकनीकी सहायक संतोष कुमार आदि रहे।

chat bot
आपका साथी