जमुई-वाराणसी मार्ग पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम

लॉकडाउन-5 में इतनी छूट मिली की सड़कों पर गाड़िया ही गाड़िया दिखाई देने लगी। सोमवार को लाक-आन के पहले दिन जमुई-वाराणसी मार्ग पर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। जाम का मुख्य कारण एनएच 7 चौड़ीकरण के लिए डीबीएल द्वारा कराया जा रहा सड़क निर्माण का काम बताया गया। सोमवार को पूरा दिन जुमई-वाराणसी मार्ग पर गाड़िया रेंगती हुई नजर आई। इस दौरान भीषण गर्मी में चार पहिया सवारों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 06:46 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 10:06 PM (IST)
जमुई-वाराणसी मार्ग पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम
जमुई-वाराणसी मार्ग पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम

जासं, चुनार (मीरजापुर) : लॉकडाउन-5 में इतनी छूट मिली की सड़कों पर गाड़िया ही गाड़िया दिखाई देने लगी। सोमवार को लाक-आन के पहले दिन जमुई-वाराणसी मार्ग पर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। जाम का मुख्य कारण एनएच 7 चौड़ीकरण के लिए डीबीएल द्वारा कराया जा रहा सड़क निर्माण का काम बताया गया। सोमवार को पूरा दिन जुमई-वाराणसी मार्ग पर गाड़िया रेंगती हुई नजर आई। इस दौरान भीषण गर्मी में चार पहिया सवारों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

एक तरफ एनएच-7 चौड़ीकरण में लगी डीबीएल कंपनी द्वारा लगातार रोड निर्माण कराया जा रहा है। जिसके कारण सैकड़ों की संख्या में वाहन मिट्टी, गिट्टी आदि की ढुलाई कर रहे हैं। बरईपुर में चौड़ीकरण के काम के लिए एक तरफ आरसी रोड ढलाई का काम चल रहा है। वहीं सोमवार को लॉकडाउन-5 में दी गई छूट का असर रहा कि बड़ी संख्या में लोग सफर करते दिखे। इस कारण हाईवे पर वाहनों की आवाजाही बढ़ गई। हालात यह रहे कि इतने बड़े छोटे वाहन हाईवे पर निकले की हाईवे जाम हो जा रहा है। कई-कई घंटे तक लोग जाम में फंस रहे हैं। सोमवार को जमुई से कैलहट, परसोधा, परसबंधा, नरायनपुर से लगायत बरईपुर तक जाम ला रहा।

chat bot
आपका साथी