लहंगपुर में पुलिस चौकी के लिए चिह्नित करें भूमि

लहंगपुर पुलिस चौकी को अंयत्र हटाने का ग्रामीणों ने बैठक कर विरोध किया था। ग्रामीणों की पीड़ा को देखते हुए रविवार को पृष्ठ संख्या आठ पर Þलहंगपुर पुलिस चौकी को अंयत्र नहीं हटने देंगे लोगÞ शीर्षक खबर को दैनिक जागरण ने प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 09:20 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:07 AM (IST)
लहंगपुर में पुलिस चौकी
के लिए चिह्नित करें भूमि
लहंगपुर में पुलिस चौकी के लिए चिह्नित करें भूमि

जासं, लालगंज (मीरजापुर) : लहंगपुर पुलिस चौकी को अंयत्र हटाने का ग्रामीणों ने बैठक कर विरोध किया था। ग्रामीणों की पीड़ा को देखते हुए रविवार को पृष्ठ संख्या आठ पर Xह्नह्वश्रह्ल;लहंगपुर पुलिस चौकी को अंयत्र नहीं हटने देंगे लोगXह्नह्वश्रह्ल; शीर्षक खबर को दैनिक जागरण ने प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया। खबर को संज्ञान में लेते हुए एसडीएम लालगंज ने लहंगपुर के लेखपाल को पुलिस चौकी के लिए ग्राम समाज की सुरक्षित जमीन को चिन्हित करने के लिए निर्देशित किया। साथ ही अविलंब रिपोर्ट देने के लिए निर्देश दिया है।

गौरतलब है कि लहंगपुर पुलिस चौकी अभी तक किराए के मकान में संचालित हो रही थी। तत्कालीन एसडीएम आशुतोष दुबे ने पुलिस चौकी के लहंगपुर से डेढ किलोमीटर दूर राजापुर गांव में पुलिस चौकी के लिए जमीन प्रस्तावित किए थे। शनिवार को लहंगपुर बाजार वासियों सहित आसपास के ग्रामीणो ने बैठक कर लहंगपुर से दूर अंयत्र पुलिस चौकी के स्थानांतरण पर विरोधी जताया था। इस संबध में एसडीएम शिवप्रसाद का ध्यान आकृष्ट कराया गया था कि लहंगपुर में ही पुलिस चौकी के लिए जमीन चिन्हित कराएं। जिसमें एसडीएम ने लहंगपुर लेखपाल से दूरभाष पर पुलिस चौकी के लिए जमीन चिन्हित कर अविलंब रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी