एसपी ने महिला थाने का निरीक्षण कर साफ सफाई कराने का दिया निर्देश

जागरण संवाददाता मीरजापुर प्रभारी पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य ने सोमवार को महिला थाने क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:34 PM (IST)
एसपी ने महिला थाने का निरीक्षण कर साफ सफाई कराने का दिया निर्देश
एसपी ने महिला थाने का निरीक्षण कर साफ सफाई कराने का दिया निर्देश

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : प्रभारी पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य ने सोमवार को महिला थाने का निरीक्षण किया। कार्यालय में रखे विभिन्न अभिलेखों, रजिस्टरों के बारे में जानकारी लेकर पूछताछ किया। कंप्यूटर कक्ष की चेकिग के दौरान कंप्यूटर उपकरणों आदि को देखा। उपकरणों के उचित रख रखाव एवं कार्य प्रणाली के बारे में पूछताछ कर संबंधित को आवश्यक निर्देश दिए।

थाना परिसर भ्रमण के दौरान थाने की प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक निर्देश दिए। शिकायती प्रार्थना पत्रों के समयबद्ध निस्तारण, पंजीकृत अभियोगों की विवेचनाओं का त्वरित निस्तारण, मुकदमों मे प्रभावी पैरवी, पॉक्सो एक्ट के मुकदमें की प्रभावी पैरवी करते हुए साक्ष्यों का समयबद्ध न्यायालय में परीक्षण कराकर दोषियों को सजा दिलाने के सार्थक प्रयास किए जाने हेतु निर्देशित किया। इस दौरान जनशिकायत अधिकारी नलिनी सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रही। एसपी ने क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण कर दिया दिशा निर्देश

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : प्रभारी पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र शाक्य ने पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों के लिए बनाए गए क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां की साफ-सफाई एवं व्यवस्थाओं का जायजा लिया। प्रतिसार निरीक्षक गोरखनाथ सिंह को कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए प्रतिदिन सैनिटाइजेशन कराने तथा अन्य आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए । क्वरंटीन सेंटर में कुल 12 बेड की व्यवस्था की गई है ।

chat bot
आपका साथी