करसड़ा के सैंकड़ों ग्रामीणों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

कछवां थाना क्षेत्र के करसड़ा गांव के सैंकड़ों लोगों ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। बताया कि पांच जून को करसड़ा गांव के पास हुए सड़क हादसे के दौरान मचे बवाल में पुलिस कुछ लोगों को फर्जी तरीक से फंसाने का काम कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Jul 2019 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 31 Jul 2019 06:41 PM (IST)
करसड़ा के सैंकड़ों ग्रामीणों ने
एसपी से लगाई न्याय की गुहार
करसड़ा के सैंकड़ों ग्रामीणों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कछवां थाना क्षेत्र के करसड़ा गांव के सैंकड़ों लोगों ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। बताया कि पांच जून को करसड़ा गांव के पास हुए सड़क हादसे के दौरान मचे बवाल में पुलिस कुछ लोगों को फर्जी तरीके से फंसाने का काम कर रही है। यही नहीं जांच के नाम पर उनका उत्पीड़न कर रही है जिससे ग्रामीण भयभीत है और अपना घर छोड़कर भागने के लिए मजबूर है। ग्रामीणों ने एसपी से पूरे मामले की जांच कराकर उनकी जान माल की सुरक्षा करने की मांग की है।

ग्रामीणों ने बताया कि पांच जून को करसड़ा गांव के पास हुए सड़क हादसे के दौरान योगेंद्र पुत्र शिवलाल नामक एक युवक की डंपर से कुचलकर मौत हो गई थी। घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने तीन डंपर को आग के हवाले करते हुए सड़क जाम कर दिया था। मौके पर पहुंचे सीओ एवं एसडीएम ने घटना की पूरी वीडिओग्राफी कराई थी। पुलिस ने कई नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार करने के लिए तलाश करने लगी। पुलिस वीडियोग्राफी में बवाल बचाने वालों को नहीं पकड़ रही है बल्कि निर्दोष लोगों को पकड़कर इस केस में फंसाते हुए जेल भेजने का काम कर रही है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक से कहा कि घटना का वीडियों देख लिया जाए। अगर कही पर ही वह दोषी दिखाई देते है तो उनपर कार्रवाई की जाए अन्यथा उन्हें बेवजह परेशान नहीं किया जाए। मांग करने वालों में सुरेश कुमार, विकास, हरीनाथ, अखिलेश, राजकुमार, कल्पनाथ, कमलेश, छब्बू , दुलार, वकील, रामनरायन, सुनील, शिव कुमार, अनिल, रामरक्षा, बब्बू, अजय कुमार, राजेश, राहुल समेत अन्य लोग शामिल है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी