हास्पिटल का खाता सीज, वसूला 4 लाख 17 हजार 538 रुपये

उपजिलाधिकारी सदर चंद्रभान सिंह के निर्देश पर गठित टीम ने मेसर्स पापुलर मेडिकेयर लिमिटेड के संचालक डा. एके कौशिक का एचडीएफसी बैंक शाखा डंकीनगंज में खाता सीज किया। बकाया 4 लाख 17 हजार 538 रुपये की वसूली की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:29 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:29 PM (IST)
हास्पिटल का खाता सीज, वसूला 4 लाख 17 हजार 538 रुपये
हास्पिटल का खाता सीज, वसूला 4 लाख 17 हजार 538 रुपये

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : उपजिलाधिकारी सदर चंद्रभान सिंह के निर्देश पर गठित टीम ने मेसर्स पापुलर मेडिकेयर लिमिटेड के संचालक डा. एके कौशिक का एचडीएफसी बैंक शाखा डंकीनगंज में खाता सीज किया। बकाया 4 लाख 17 हजार 538 रुपये की वसूली की गई।

तहसीलदार सदर सुनील कुमार ने बताया कि पापुलर मेडिकेयर का श्रमदेय का बकाया चला आ रहा था। कई बार पैसा जमा करने के निर्देश के बावजूद आनाकानी करते रहे। काफी समय देने पर भी बकाया भुगतान नहीं किया गया। इस पर उपजिलाधिकारी सदर चंद्रभान सिंह के निर्देश पर नायब तहसीलदार सुप्रिया चतुर्वेदी द्वारा संग्रह अमीनों की टीम गठित की गई, जिसमें संग्रह अमीन हरेंद्र दुबे, प्रदीप कुमार दुबे, सूरज सोनकर, महबूब आलम, इस्तियाक बेग की टीम ने खाता सीज करते हुए बकाया वसूली की।

इस कार्रवाई से बकाएदारों में हड़कंप मच गया है। उन्होंने कहा कि बकाया जमा किए जाने का दबाव बनाने के बावजूद जमा न करने पर कार्रवाई के लिए मजबूर होना पड़ता है। बकाएदार जिनको वसूली की सूचना दी गई है, वे समय से बकाए धनराशि को जमाकर कार्रवाई से बचें।

chat bot
आपका साथी