गौरा गांव में स्वागत से अभिभूत हुईं गुंजन

- बोलीं-सपनों को पूरा करने लिए लक्ष्य निर्धारित कर करें मेहनत - गृहणियां अपने लिए दिन में

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:13 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:13 PM (IST)
गौरा गांव में स्वागत से अभिभूत हुईं गुंजन
गौरा गांव में स्वागत से अभिभूत हुईं गुंजन

- बोलीं-सपनों को पूरा करने लिए लक्ष्य निर्धारित कर करें मेहनत - गृहणियां अपने लिए दिन में आधे घंटे का समय जरूर निकालें

-अहमदाबाद में फैशन शो की विजेता बनी मिसेज इंडिया गुंजन जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : आपकी उपलब्धि से घरवालों को गर्व होता है तो आपका जीवन सफल हो जाता है। जीवन में सपने देखें और उसे पूरा करने के लिए लक्ष्य निर्धारित कर कड़ी मेहनत और लगन से उसे पाने की कोशिश करें। शादी के बाद अक्सर औरतें अपने सपनों को दबा देती हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए। अपने लिए दिनभर में आधा घंटा जरूर निकालें। यह बातें सोमवार को भरेहटा स्थित धुईंबाबा मंदिर पर अपने स्वागत समारोह के दौरान वीपीआर मिसेज इंडिया का खिताब जीतने वाली चुनार के गौरा गांव की बेटी गुंजन विश्वकर्मा ने कही। अपने स्वागत से अभिभूत गुंजन की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े। वहीं पुत्री की सफलता से गौरवान्वित पिता जयप्रकाश विश्वकर्मा की आंखें भी सजल हो उठीं।

चुनार के गौरा गांव निवासी गुंजन विश्वकर्मा ने अहमदाबाद में वीपीआर आ‌र्ट्स एंड इंटरटेनमेंट की ओर से आयोजित फैशन शो में मिसेज इंडिया का खिताब जीतने के बाद अपने गांव लौटी हैं। पूर्व निर्धारित समय से करीब ढाई घंटे विलंब से पहुंचने पर धुईंबाबा मंदिर गेट पर ढोल-नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद परिचितों और रिश्तेदारों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। सिर पर विजेता क्राउन पहने गुंजन खुली जीप में मंदिर परिसर तक पहुंची। इस दौरान उन्होंने हाथ जोड़ कर लोगों के अभिवादन का जवाब भी दिया। मंदिर परिसर पहुंच कर गुंजन ने अपने पिता व रिश्तेदारों के साथ धुई बाबा को शीश नवाकर आशीर्वाद लिया। आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रही गुंजन ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और लोगों के साथ सेल्फियां भी खिचवाईं। गौरा गांव में पहुंचने पर लोगों ने गांव की बेटी का स्वागत किया। अपनी पुत्री को देखकर गुंजन की माता नीलम विश्वकर्मा भाव विह्वल हो गई। इस दौरान जेपी विश्वकर्मा, डा. एसके उपाध्याय, विवेक मिश्रा, सुशीला वर्मा, अनामिका, शौर्य विश्वकर्मा, शिल्पा, परमानंद विश्वकर्मा, बंधुलाल सिंह, संजय सिंह, दिनेश सिंह, रमेश सिंह, गुड़डू सिंह आदि थे। डांस पैशन है और एक्टिग सपना

फैशन डिजाइनिग में डिप्लोमा होल्डर गुंजन ने अपने भविष्य की योजना के बारे में बताया कि उन्हें टीवी सीरियल्स में एक्टिग करने की चाहत है। डांस को उन्होंने अपना फैशन बताते हुए कहा कि बीमार होने के बाद भी वह डांस प्रैक्टिस मिस नहीं करती हैं। इन्होंने बीएचयू से स्नातक किया है।

chat bot
आपका साथी