सरकार ने प्रदेश में स्थापित किया विकास का नया स्तंभ : राधामोहन

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहा कि देश का सबसे बड़ा प्रदेश उत्तर प्रदेश लंबे समय तक भ्रष्टाचार माफिया आतंक तुष्टिकरण की समस्या से ग्रस्त था। पूर्व सरकारों ने विकास पर ध्यान न देकर केवल अपने वोट बैंक के विकास के लिए तुष्टिकरण की राजनीति की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 08:41 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 08:41 PM (IST)
सरकार ने प्रदेश में स्थापित किया विकास का नया स्तंभ : राधामोहन
सरकार ने प्रदेश में स्थापित किया विकास का नया स्तंभ : राधामोहन

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहा कि देश का सबसे बड़ा प्रदेश उत्तर प्रदेश लंबे समय तक भ्रष्टाचार, माफिया, आतंक, तुष्टिकरण की समस्या से ग्रस्त था। पूर्व सरकारों ने विकास पर ध्यान न देकर केवल अपने वोट बैंक के विकास के लिए तुष्टिकरण की राजनीति की। सरकार ने प्रदेश में अपनी खोई हुई सांस्कृतिक विरासत को पुन: प्राप्त किया बल्कि विकास के नए स्तंभ भी स्थापित किए। फोरम के पदाधिकारियों को 2022 विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत संगठन के कार्यक्रम की जानकारी दी। राजगढ़ बाजार सहित कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

भाजपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में प्रदेश प्रभारी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने मां विध्यवासिनी धाम को केंद्र में रखकर करोड़ों रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाएं संचालित की हैं। गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीरजापुर के विकास के लिए 288 करोड़ की 90 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया है। चिकित्सा सुविधा के लिए 250 करोड़ से मेडिकल कालेज का निर्माण कराया। हर घर नल योजना के तहत 1606 गांवों में शुद्ध पेयजल पहुंचाने पर 2343.20 करोड़ रुपये खर्च हो रहा है, जिससे 21,879,80 ग्रामीण लाभांवित होंगे। धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी अनामिका चौधरी व अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने की।

ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल, विधायक रत्नाकर मिश्र, शुचिस्मिता मौर्य, मनोज जायसवाल, अनिल सिंह, सुदामा पटेल, गुलाब पासी, लाल बहादुर सिंह, प्रेम सिंह गर्ग, उत्तर मौर्य, बालेंदुमणि त्रिपाठी, ओमकारनाथ यादव आदि थे।

chat bot
आपका साथी