गोर्वधन व गौ माता की धूमधाम की जाएगी पूजा

अखिल भारतवर्षीय युवा यादव महासभा की नगर के भरूहना स्थित कमला मेमोरियल स्कूल में बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिलाध्यक्ष इंजीनियर रामाश्रय सिंह यादव ने कहा कि विगत वर्षो की भांति इस वर्ष 2

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 08:35 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:05 AM (IST)
गोर्वधन व गौ माता की धूमधाम की जाएगी पूजा
गोर्वधन व गौ माता की धूमधाम की जाएगी पूजा

जासं, मीरजापुर : अखिल भारतवर्षीय युवा यादव महासभा की नगर के भरूहना स्थित कमला मेमोरियल स्कूल में बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिलाध्यक्ष इंजीनियर रामाश्रय सिंह यादव ने कहा कि विगत वर्षो की भांति इस वर्ष 28 अक्तूबर सोमवार को गिरीराज गोर्वधन एवं गौ माता की पूजा अष्भुजा धाम में की जाएगी। कहा कि उमाशंकर यादव के नेतृत्व में 11 सदसीय कमेटी द्वारा पूजा अर्चन करेगी ।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि युवा यादव महासभा मीरजापुर में जल्द ही विवाह परिचय सम्मेलन का आयोजन करेगा। जिसके आयोजक अमरेश चंद्र यादव होंगे। इस दौरान सभी ने झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव के एनकांउटर को फर्जी बताते हुए मृतक आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी व राज्यपाल से 25 लाख का मुआवजा दिलाने की मांग की। बैठक की अध्यक्षता अमरेश चंद्र यादव ने कही। इस दौरान विनोद यादव, डिपल यादव, संजय यादव, सुनील यादव, बालेश्वर प्रसाद यादव, श्याम मोहन यादव, विजय यादव, कर्मराज यादव, सचिन यादव, आदि लोग मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी