दगाबाज प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने दी थाने में तहरीर

शादी का झांसा देकर धोखा देने वाले दगाबाज प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने थाने पर तहरीर दी। वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली प्रेमिका ने अदलहाट थाना क्षेत्र के कौड़िया कला गांव निवासी प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 09:22 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 09:22 PM (IST)
दगाबाज प्रेमी के खिलाफ 
प्रेमिका ने दी थाने में तहरीर
दगाबाज प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने दी थाने में तहरीर

जागरण संवाददाता, अदलहाट (मीरजापुर) : शादी का झांसा देकर धोखा देने वाले दगाबाज प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने थाने पर तहरीर दी। वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली प्रेमिका ने अदलहाट थाना क्षेत्र के कौड़िया कला गांव निवासी प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

पुलिस ने बताया कि प्रेमिका ने तहरीर के माध्यम से बताया कि कौड़िया गांव में अपने नाना के यहां रहती थी। वहीं गांव के एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और कुछ दिनों पूर्व गांव से लेकर फुर्र हो गया। छह दिन तक दोनों वाराणसी में रहे, सातवें दिन प्रेमी, प्रेमिका को निकाह के लिए गांव ले आया लेकिन परिजनों के दबाव में आकर उसने निकाह करने से इन्कार कर दिया। इतना ही नहीं उसने घर से बाहर निकाल दिया। प्रेमिका ने आपबीती ग्राम प्रधान एवं अन्य सम्मानित लोगों को बताई। बुधवार को ग्राम प्रधान पति एवं दोनों पक्षों के रिश्तेदारों की उपस्थिति में समझौता करा दिया गया तथा दोनों पक्षों ने एक साथ रहना कबूल किया। पंचायत के बाद प्रेमिका, प्रेमी के घर चली गई लेकिन चौबीस घंटे भी ढंग से नहीं बीत पाया होगा कि गुरुवार को प्रेमिका थाने पहुंच गई। जहां प्रेमी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करने लगी। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी