ओवरलोड वाहनों से वसूली करने वालों पर होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

सिडिकेट चलाकर ओवरलोड वाहनों से वसूली करने वालों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी। इसके लिए पुलिस विचार कर रही है। मामला बड़ा है इसलिए इनके खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करना उचित होगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:28 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:28 PM (IST)
ओवरलोड वाहनों से वसूली करने वालों पर होगी गैंगस्टर की कार्रवाई
ओवरलोड वाहनों से वसूली करने वालों पर होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : सिडिकेट चलाकर ओवरलोड वाहनों से वसूली करने वालों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी। इसके लिए पुलिस विचार कर रही है। मामला बड़ा है, इसलिए इनके खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करना उचित होगा।

गत दिनों ओवरलोड वाहनों से वसूली करने वाले एक सिडिकेट गैंग का औराई पुलिस ने राजफाश किया था। पुलिस ने आठ लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था। इसमें नगर के डंगहर निवासी झु़ंडी दुबे, अन्नू पांडेय निवासी रमईपट्टी, धनंजय मिश्रा निवासी ज्ञानपुर, सुनील तिवारी निवासी भदोही, मुन्ना दुबे समेत अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पांच आरोपित अब भी फरार हैं। इनकी तलाश में पुलिस जुटी है। औराई पुलिस का कहना है कि सभी आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए पुलिस अधीक्षक और डीएम के पास फाइल भेजी जाएगी, ताकि ऐसे लोगों पर नकेल कसी जा सके। पुलिस ने बताया कि इसमें बड़े-बड़े लोगों का हाथ है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी वैसे-वैसे उन लोगों के राज से पर्दा उठेगा।

पुलिस का कहना है कि फरार चल रहे अन्य पांच आरोपित जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। उनकी तलाश की जा रही है। इसमें विभाग की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी