गैर इरादतन हत्या में वांछित चौथा आरोपित गिरफ्तार

देहात कोतवाली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या में वांछित चल रहे चौथे आरोपित गंगा कुमार उर्फ गंगू पुत्र रामदेव निवासी किरतारतारा को शहर कोतवाली के कहचरी पेट्रोल पंप के पास से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:29 PM (IST)
गैर इरादतन हत्या में वांछित चौथा आरोपित गिरफ्तार
गैर इरादतन हत्या में वांछित चौथा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : देहात कोतवाली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या में वांछित चल रहे चौथे आरोपित गंगा कुमार उर्फ गंगू पुत्र रामदेव निवासी किरतारतारा को शहर कोतवाली के कहचरी पेट्रोल पंप के पास से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया तो कोर्ट ने जेल भेज दिया।

कुरकुठिया पांडेय बेलवरिया गांव निवासी कृपाशंकर बिद सात अक्टूबर की भोर क्षेत्र के किरतारतारा गांव में टहलने के लिए गया था। इसी दौरान किरतार्रतारा गांव निवासी लाल बहादुर ने पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में गंगा सहित तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी से पीट कर कृपाशंकर की हत्या कर दी थी। मृतक के पिता मंगला प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने लाल बहादुर सहित चार लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या में मुकदमा दर्ज कर लाल बहादुर सहित तीन आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

चौथा आरोपित गंगा फरार चल रहा था। उसकी तलाश में पुलिस लगी थी। उपनिरीक्षक सुनील कुमार ने सूचना के आधार पर कचहरी पेट्रोल पंप के पास से मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी