चोरी के सामान के साथ चार गिरफ्तार

कटरा कोतवाली पुलिस ने ओझला पुल के पास से चोरी की घटना में वांछित चल रहे चार आरोपितों को सोमवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों के पास से चोरी की बैटरी इनवर्टर कालीन बुनाई की मशीन आदि सामान बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:33 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:22 PM (IST)
चोरी के सामान के साथ चार गिरफ्तार
चोरी के सामान के साथ चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कटरा कोतवाली पुलिस ने ओझला पुल के पास से चोरी की घटना में वांछित चल रहे चार आरोपितों को सोमवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों के पास से चोरी की बैटरी, इनवर्टर, कालीन बुनाई की मशीन आदि सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने चारों के विरुद्ध चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया ।

कटरा कोतवाल स्वामीनाथ ने बताया कि बसही निवासी मोहसिन जमाल ने 18 नवंबर को कोतवाली में तहरीर दी कि उसके मकान में सेंध लगाकर कुछ लोग नगदी समेत अन्य सामानों की चोरी कर ले गए हैं। तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि ओझला पुल के पास कुछ युवक खड़े हैं। उनके पास कुछ सामान है जिसे बेचने के लिए जा रहे हैं।

पुलिस वहां पहुंची और चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके सामानों की तलाशी कराई तो उनके पास से चोरी के इनवर्टर, बैटरी आदि सामान बरामद हुए। पकड़े गए आरोपितों में इंद्रजीत, सूरजभान उर्फ शेरा, फूलचंद्र व नंदजी निवासी बड़ी बसही नटवां शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी