मंडलीय चिकित्सालय से छह महीने में पांच बाइक चोरी

मंडलीय चिकित्सालय के परिसर से वाहनों के चोरी होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अबतक वहां से पांच वाहन चोरी हो चुके है। इसमें दो कर्मचारियों के वाहन भी शामिल है। लगातार वाहन चोरी की घटनाओं को लेकर कर्मचारियों समेत अन्य लोगों में आक्रोश है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 07:42 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 07:42 PM (IST)
मंडलीय चिकित्सालय से छह 
महीने में पांच बाइक चोरी
मंडलीय चिकित्सालय से छह महीने में पांच बाइक चोरी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : मंडलीय चिकित्सालय के परिसर से वाहनों के चोरी होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अबतक वहां से पांच वाहन चोरी हो चुके है। इसमें दो कर्मचारियों के वाहन भी शामिल है। लगातार वाहन चोरी की घटनाओं को लेकर कर्मचारियों समेत अन्य लोगों में आक्रोश है। चिकित्सालय प्रशासन भी इसपर चिता जता चुका है।

मंडलीय चिकित्सालय में पिछले छह महीने के अंदर पांच वाहन चोरी हो चुके हैं। इसमें दो बाइक समेत अन्य वाहन शामिल है। कुछ महीने पहले ही चिकित्सालय परिसर से बाइक को चोर दिनदहाड़े उठा ले गए थे। इसके कुछ दिनों बाद ही एक मरीज की रिश्तेदार की बाइक चोरी कर ले गए। जिसके घटना की तहरीर शहर कोतवाली में दी गई है। दो महीने तक मामला शांत रहा लेकिन पिछले दो महीने से एक बार फिर चोर सक्रिय हो गए और तीन बाइक और चुरा ले गए। इसमें चिकित्सालय में तैनात दो वार्ड ब्वाय की बाइक भी शामिल है। इन लोगों ने घटना की शिकायत पुलिस चौकी के साथ ही कोतवाली में भी कर चुके है लेकिन अभी तक उनकी बाइक नहीं मिली। चिकित्सालय में लगा सीसी कैमरा भी अक्सर बंद रहता है। इसके चलते चोरों का सुराग लगाने में पुलिस को परेशानी होती है। पुलिस प्रशासन ने चिकित्सालय प्रशासन से बाहर लगे कैमरे को हमेशा चालू रखने को कहा है।

chat bot
आपका साथी