केबी कालेज में प्रवेश को पहली वरियता सूची जारी

मीरजापुर केबीपीजी कालेज में बीए व बीएससी बायो व मैथ वर्ग के प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:43 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:43 PM (IST)
केबी कालेज में प्रवेश को पहली वरियता सूची जारी
केबी कालेज में प्रवेश को पहली वरियता सूची जारी

मीरजापुर : केबीपीजी कालेज में बीए व बीएससी बायो व मैथ वर्ग के प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए प्रवेश की वरियता सूची शुक्रवार को जारी की गई। प्राचार्य डा. भवभूति मिश्रा ने बताया कि प्रथम प्रवेश वरियता सूची के छात्रों का प्रवेश 22 सितंबर से 27 सितंबर तक सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक होगा।

प्राचार्य ने बताया कि बीए प्रथम वर्ष में सामान्य वर्ग 342 अंक, ईडब्लूएस में सभी, पिछड़ा वर्ग में 319 अंक, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति में 270 अंक और सभी दिव्यांग का प्रवेश होगा। बीएससी मैथ प्रथम वर्ष में सामान्य वर्ग 387 अंक, ईडब्लूएस में सभी, पिछड़ा वर्ग में 354 अंक, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति में 290 अंक तथा बीएससी बायो वर्ष में सामान्य वर्ग 366 अंक, ईडब्लूएस में सभी, पिछड़ा वर्ग में 347 अंक, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के सभी अभ्यर्थियों का प्रवेश होगा। सभी छात्र-छात्राएं मूल प्रमाण पत्र, दो फोटो आदि के साथ ससमय पहुंचकर प्रवेश ले।

केंद्रीय बोर्ड सीबीएसई व आइसीएसई के इंटरमीडिएट सफल अभ्यर्थियों को अपना माइग्रेशन प्रमाण पत्र मूल रूप से लगाना होगा। 27 सितंबर के बाद प्रथम वरियता सूची के छात्रों का प्रवेश नहीं होगा।

chat bot
आपका साथी