आमने-सामने भिड़े ट्रक, चालक-खलासी की मौत, चार घायल

क्षेत्र के ड्रमंडगंज घाटी बड़का घुमान पर शनिवार की रात ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक पारस व परिचालक गोर्वधन की मौत हो गई जबकि पीछे से आ रहा एक अन्य ट्रक दोनों से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:01 PM (IST)
आमने-सामने भिड़े ट्रक, चालक-खलासी की मौत, चार घायल
आमने-सामने भिड़े ट्रक, चालक-खलासी की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : क्षेत्र के ड्रमंडगंज घाटी बड़का घुमान पर शनिवार की रात ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक पारस व परिचालक गोर्वधन की मौत हो गई, जबकि पीछे से आ रहा एक अन्य ट्रक दोनों से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रकों के केबिन में फंसे चार लोगों को बाहर निकलवाया और आनन फानन में न्यू पीएचसी ड्रमंडगंज भेजा। यहां चिकित्सक ने एक चालक व एक परिचालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दूसरे ट्रक के चालक व परिचालक की हालत गंभीर होने पर मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया।

गाजीपुर जनपद के थाना सुहवल क्षेत्र स्थित भागीरथपुर गांव निवासी पारस (50) ट्रक चलाने का काम करते थे। उन्होंने अपने ही गांव के गोर्वधन (30) को अपने ट्रक पर खलासी रखा हुआ था। शनिवार को वे मध्य प्रदेश से ट्रक पर बालू लोड करके गाजीपुर जा रहे थे। रात में करीब 11 बजे मीरजापुर-रीवां मार्ग के ड्रमंडगंज घाटी बड़का घुमान के पास पहुंचे थे कि सड़क किनारे खड़े ट्रक से पास लेने लगे। इसी बीच सामने से कोयला लादकर आ रहे दूसरे ट्रक से भिड़ गए। दोनों ट्रकों की टक्कर होते ही पारस की गाड़ी के पीछे कार्बन लादकर आ रहा तीसरा ट्रक पारस के वाहन में टकराने के बाद पलट गया।

आगे पीछे दोनों ओर से भीषण टक्कर होने के कारण पारस व उनका खलासी गोर्वधन केबिन में फंसकर गए जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक के चालक बिहार जमुई निवासी रवि (20) व बलिया निवासी ओमप्रकाश यादव (40) और तीसरे ट्रक के अवधेश राय (40) के साथ एक अन्य खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे हलिया निरीक्षक विपिन सिंह ने किसी तरह सभी को केबिन से बाहर निकलवाकर न्यू पीएचसी ड्रमंडगंज में भेजा।

घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्रि, सीओ उमाशंकर सिंह मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। करीब दो घंटे की मशक्त के बाद ट्रक की केबिन से बाहर निकाले गए पारस व गोर्वधन के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना की सूचना उनके स्वजन को दे दी गई। एसपी ने बताया कि दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको अस्पताल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी