तीन महीने बाद भी आदित्य हत्याकांड का खुलासा नहीं

देहात कोतवाली के सुजिया गांव निवासी आदित्य बिद हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर परिवार के लोगों ने नाराजगी जताई है। परिजनों ने डीएम को पत्रक देकर घटना का खुलासा कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Aug 2019 09:55 PM (IST) Updated:Sun, 25 Aug 2019 06:28 AM (IST)
तीन महीने बाद भी आदित्य 
हत्याकांड का खुलासा नहीं
तीन महीने बाद भी आदित्य हत्याकांड का खुलासा नहीं

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : देहात कोतवाली के सुजिया गांव निवासी आदित्य बिद हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर परिवार के लोगों ने नाराजगी जताई है। परिजनों ने डीएम को पत्रक देकर घटना का खुलासा कराने की मांग की है। कहा कि कई बार पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर हत्याकांड का खुलासा करने की मांग की गई लेकिन पुलिस शांति से बैठी है। जिसके चलते घटना का खुलासा नहीं हो पा रहा है।

परिजनों ने बताया 10 जून को रात लगभग आठ बजे गांव के ही तीन लोग आदित्य बिद 18 पुत्र संतोष कुमार को गांव से लगभग तीन किलोमीटर दूर मेवली गांव में आई बारात में शामिल होने का बहाना बनाकर घर से लिवा गए। पूछने पर बताया कि रात दस बजे तक लौट आएंगे लेकिन सुबह तक नहीं आए। जब आदित्य घर नहीं लौटा तो साथियों से पूछताछ की गई तो बताया कि वह बारात से अचानक गायब हो गया इसके बाद नहीं लौटा। खोजबीन की गई तो किसी ने बताया कि आदित्य का शव घर से करीब 14 किलोमीटर दूर पड़री थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर गांव के सामने रेलवे लाइन से करीब 50 मीटर की दूरी पर झाड़ी में खून से लपतथ पड़ी है। परिजन मौके पर पहुंचे और शव देखा तो साफ दिख रहा था कि किसी ने आदित्य को मारने पीटने के बाद उसकी गला कसकर हत्या कर दी है। यहीं नहीं हत्यारोपितों ने आदित्य का लिग भी काट दिया था। परिजनों ने घटना की तहरीर दी तो कुछ दिन बाद पुलिस ने सुभाष बिद समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छिपाने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी। तीन महीने बीत चुके है लेकिन अभी तक पुलिस की जांच पुरी नहीं हो पाई कि युवक की हत्या किसने की और क्यों की।

chat bot
आपका साथी