निर्वाचन दफ्तरों में सियापा कर्मचारियों ने उतारी खुमारी

लोकसभा चुनाव 2019 में शांतिपूर्ण मतदान के बाद कलेक्ट्रेट स्थित निर्वाचन विभाग में कर्मचारी मतगणना की तैयारी में जुटे रहे। वहीं दूसरी तरफ मतदान ड्यूटी में लगे कर्मचारियों ने मिली छुट्टी का लाभ उठाते हुए दिन भर आराम किया। इसके चलते कलेक्ट्रेट सहित अन्य विभागों में स्थित कार्यालयों में कर्मचारियों की संख्या काफी कम दिखी जो थे वह विभाग के जरूरी कामों को निपटाने में मशगूल दिखे। हांलाकि कलेक्ट्रेट परिसर में सन्नाटा छाया रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 07:58 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:03 PM (IST)
निर्वाचन दफ्तरों में सियापा कर्मचारियों ने उतारी खुमारी
निर्वाचन दफ्तरों में सियापा कर्मचारियों ने उतारी खुमारी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : लोकसभा चुनाव 2019 में शांतिपूर्ण मतदान के बाद कलेक्ट्रेट स्थित निर्वाचन विभाग में कर्मचारी मतगणना की तैयारी में जुटे रहे। वहीं दूसरी तरफ मतदान ड्यूटी में लगे कर्मचारियों ने मिली छुट्टी का लाभ उठाते हुए दिन भर आराम किया। इसके चलते कलेक्ट्रेट सहित अन्य विभागों में स्थित कार्यालयों में कर्मचारियों की संख्या काफी कम दिखी, जो थे वह विभाग के जरूरी कामों को निपटाने में मशगूल दिखे। हांलाकि कलेक्ट्रेट परिसर में सन्नाटा छाया रहा।

जनपद में रविवार को शांतिपूर्ण मतदान होने के बाद अधिकारियों और कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। इसके चलते सोमवार को सभी कार्यालयों में खुमारी उतारते हुए नजर आए। कलेक्ट्रेट स्थित अंग्रेजी कार्यालय, जिला प्रोवेशन अधिकारी कार्यालय, कोषागार, जिला पूर्ति अधिकारी कार्यालय, खनन विभाग सहित अन्य कार्यालयों में कर्मचारी काम करते तो नजर आए लेकिन संख्या कम रही। जिन कर्मचारियों की ड्यूटी निर्वाचन में लगी थी, वे अपनी थकान मिटा रहे थे। निर्वाचन विभाग में सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी प्रमेंद्र श्रीवास्तव, लिपिक घनश्याम पाठक, नन्हकू, आशीष कुमार आदि मतगणना की तैयारी में जुटे रहे। आपूर्ति कार्यालय में जिला पूर्ति अधिकारी उमेश चंद्र, आपूर्ति निरीक्षक नम्रता श्रीवास्तव जनता की समस्याओं को सुनने में मशगूल रहे। इसके साथ ही मतगणना की तैयारियों में भी विभाग लगा रहा। मुख्य कोषाधिकारी राधेश्याम बैठक में व्यस्त रहे जबकि कोषागार में कर्मचारी अपने जरूरी कार्याे को निपटाने में व्यस्त दिखे। वहीं लोकसभा चुनाव में सेक्टर मजिस्ट्रेट की ड्यूटी करने के बावजूद जिला प्रोवेशन अधिकारी डा. अमरेंद्र पोत्सयायन कर्मचारियों संग कार्यालय में जरूरी काम निपटाते मिले।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी