पीएम आवास पूरे कराने को अधिकारियों की लगी ड्यूटी

मुख्य विकास अधिकारी अविनाश सिंह ने हलिया विकास खंड 17 ग्राम पंचायतों में अधूरे पड़े कुल 451 प्रधानमंत्री आवास को 25 फरवरी तक पूर्ण कराने के लिए अलग-अलग ग्राम पंचायतों में अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। अधिकारी ग्राम पंचायतों में जाकर प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को आवास को पूरा कराने के लिए प्रेरित करने के साथ शौचालय का भी सत्यापन करेंगे। इसमें लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 06:22 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 06:22 PM (IST)
पीएम आवास पूरे कराने को
अधिकारियों की लगी ड्यूटी
पीएम आवास पूरे कराने को अधिकारियों की लगी ड्यूटी

जासं, ड्रमंडगंज (मीरजापुर) : मुख्य विकास अधिकारी अविनाश सिंह ने हलिया विकास खंड 17 ग्राम पंचायतों में अधूरे पड़े कुल 451 प्रधानमंत्री आवास को 25 फरवरी तक पूर्ण कराने के लिए अलग-अलग ग्राम पंचायतों में अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। अधिकारी ग्राम पंचायतों में जाकर प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को आवास को पूरा कराने के लिए प्रेरित करने के साथ शौचालय का भी सत्यापन करेंगे।

हलिया विकास खंड के ग्राम पंचायत थोथा में जिला विकास अधिकारी, सिकटा में उपायुक्त स्वत: रोजगार, देवहट में उपायुक्त श्रम रोजगार, लालापुर में जिला पंचायत राज अधिकारी, बरयां में जिला कार्यक्रम अधिकारी, महेशपुर में जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, बंजारी कला में परियोजना निदेशक डीआरडीए, महुगढ में मुख्य पशुचिकित्साधिकारी, नैडी कठारी में सहायक निदेशक सहकारिता, बैधा में जिला कृषि अधिकारी, बड़गड़ा में भूमि संरक्षण राष्ट्रीय जलनिगम, पूरवा औसान सिंह में सहायक निदेशक मत्स्य, गुर्गी में जिला समाज कल्याण अधिकारी, कोठी धौकल सिंह में जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी, हर्रा में जिला उद्यान अधिकारी, गौरवा में सहायक अभियंता लघु सिचाई, खुटहां में सहायक अभियंता डीआरडीए की ड्यूटी लगाई गई है। सभी ग्राम पंचायतों में पहुचकर अधूरे पड़े आवास का स्थलीय निरीक्षण करते हुए लाभार्थियों से 25 फरवरी तक हर हाल में पूरा कराने के लिए प्रेरित करेंगें।

chat bot
आपका साथी