तीन दिन से सड़क पर गिरा पेड़ दुर्घटना को दे रहा दावत

कछवां-कटका मार्ग पर सड़क पर गिरा पेड़ दुर्घटना को दावत दे रहा है। रात के समय दूर से दिखाई न देने की वजह से कई बाइक सवार इससे भिड़ चुके हैं लेकिन अभी तक इसे हटाया नहीं जा सका। गुरुवार को कुछ स्थानीय लोगों ने इसकी पतली डालियां तो तोड़कर हटा दी लेकिन मुख्य हिस्सा अभी भी सड़क पर ही गिरा है। इस वजह से यहां आवागमन में भी समस्या हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:19 PM (IST)
तीन दिन से सड़क पर गिरा पेड़ दुर्घटना को दे रहा दावत
तीन दिन से सड़क पर गिरा पेड़ दुर्घटना को दे रहा दावत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कछवां-कटका मार्ग पर सड़क पर गिरा पेड़ दुर्घटना को दावत दे रहा है। रात के समय दूर से दिखाई न देने की वजह से कई बाइक सवार इससे भिड़ चुके हैं लेकिन अभी तक इसे हटाया नहीं जा सका। गुरुवार को कुछ स्थानीय लोगों ने इसकी पतली डालियां तो तोड़कर हटा दी लेकिन मुख्य हिस्सा अभी भी सड़क पर ही गिरा है। इस वजह से यहां आवागमन में भी समस्या हो रही है।

कछवां-कटका मार्ग पर रोजाना चार से पांच हजार वाइक और दो से तीन हजार चार पहिया वाहन गुजरते हैं। ¨सगल रोड होने की वजह दो वाहन साथ नहीं निकल सकते। इसी बीच महामलपुर सहकारी समिति के पास एक पुराना पेड़ जिसकी जड़ कई दिनों से पानी में डूबी थी, वह जड़ से उखड़कर सड़क पर आ गिरा। इसे नहीं हटाया जा सका जिसके कारण इस रोड पर आने जाने में परेशानी हो रही है। स्थानीय निवासी प्रदीप ¨सह ने बताया कि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि पेड़ को एक किनारे कर दिया जाए तो कम से इससे लोग चोटिल नहीं होंगे। रात में भिड़ी बाइक

स्थानीय निवासियों ने बताया कि रात के समय कटका की ओर से आ रहा एक बाइक सवार सीधे पेड़ से टकरा गया। उसने हेलमेट लगाया था इसकी वजह से ज्यादा चोट नहीं आई लेकिन गाड़ी कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसी तरह कई बार यहां ट्रक भी फंस जा रहा है क्योंकि दूसरी तरफ धान का खेत होने की वजह से बड़ी गाड़ियां मिट्टी वाले रास्ते पर नहीं उतरतीं।

chat bot
आपका साथी