आटो पलटने से विशेषरपुर निवासी चालक की सैदपुर में हुई मौत

नरायनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के विशेषरपुर माफी गांव निवासी आटो चालक सुनील कुमार (25) पुत्र रामचंदर राम की गाजीपुर के सैदपुर में आटो पलटने से मौत हो गई। घटना की सूचना जब मृतक के घर पहुंची तो स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:01 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:01 PM (IST)
आटो पलटने से विशेषरपुर निवासी चालक की सैदपुर में हुई मौत
आटो पलटने से विशेषरपुर निवासी चालक की सैदपुर में हुई मौत

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : नरायनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के विशेषरपुर माफी गांव निवासी आटो चालक सुनील कुमार (25) पुत्र रामचंदर राम की गाजीपुर के सैदपुर में आटो पलटने से मौत हो गई। घटना की सूचना जब मृतक के घर पहुंची तो स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक को तीन वर्ष की एक बेटी और दो वर्ष का एक बेटा है।

सुनील आटो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। गुरुवार को वह हलवाई व उसके सहयोगियों को लेकर गाजीपुर गया था। वापस लौटते समय आटो पर चालक समेत कुल सात लोग सवार थे। गुरुवार की देर रात करीब डेढ़ बजे सैदपुर बाईपास के समीप सड़क के गड्ढे से अनियंत्रित होकर आटो पलट गई। इससे आटो चालक सुनील व सवार मालती देवी (55) पत्नी पारस निवासी भीटी थाना रामनगर वाराणसी की मौत हो गई। घटना की सूचना रात में ही गाजीपुर पुलिस ने मृतक के स्वजन को दी। इसके बाद परिवार के लोग गाजीपुर गए, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी