दूभर हो गया है व्यापार करना

जासं, मीरजापुर : नगर के ओलियर घाट स्थित एक लाज में रविवार को हुई उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक में देश की वर्तमान व्यापारिक हालत पर ¨चता जताई गई और कहा गया कि जीएसटी में तमाम विसंगतियों के चलते व्यापार करना दूभर हो गया है। साथ ही 2

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 06:36 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:17 PM (IST)
दूभर हो गया है व्यापार करना
दूभर हो गया है व्यापार करना

जासं, मीरजापुर : नगर के ओलियर घाट स्थित एक लाज में रविवार को हुई उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की बैठक में देश की वर्तमान व्यापारिक हालत पर ¨चता जताई गई और कहा गया कि जीएसटी में तमाम विसंगतियों के चलते व्यापार करना दूभर हो गया है। साथ ही 28 सितंबर को आहूत भारत बंद का समर्थन करने की बात कही गई।

संगठन के प्रांतीय उपाध्यक्ष शत्रुघ्न केशरी ने मांग की कि जीएसटी की दो दरें रखी जाए और दरें कम से कम रखी जाए। जिलाध्यक्ष संजय ¨सह गहरवार ने मांग की कि खुदरा व्यापार में विदेशी निवेश की अनुमति न दी जाए। जिला उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता शैलेंद्र अग्रहरि ने कहा कि सरकारी नीतियों की वजह से देश का व्यापार घट रहा है। व्यापारी हलकान व परेशान हैं। इंसपेक्टर राज पर अंकुश लगाया जाए। अनिल अग्रवाल, आयुष ¨सह, रामबाबू कसेरा, सुश्रुत अग्रहरि, राहुल बरनवाल आदि थे।

chat bot
आपका साथी