भटौली पुल के लिए डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने कसी कमर

भटौली पर बन रहे पक्का पुल के अप्रोच रोड का काम पूरा न होने व इस वर्ष पीपा पुल न होने से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने प्रशासन की उदासीनता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की ओर से हुई आपात बैठक में यह निर्णय लिया गया कि 15 नवंबर गुरूवार को सभी अधिवक्ता कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करेंगे व न्यायिक कार्य का पूर्ण बहिष्कार करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 07:04 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:04 PM (IST)
भटौली पुल के लिए डिस्ट्रिक्ट 
बार एसोसिएशन ने कसी कमर
भटौली पुल के लिए डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने कसी कमर

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : भटौली पर बन रहे पक्का पुल के अप्रोच रोड का काम अधर में लटकने व इस वर्ष पीपा पुल चालू न होने को लेकर दैनिक जागरण की ओर से चलाए जा रहे समाचारीय अभियान से प्रेरित होकर आक्रोशित अधिवक्ताओं ने प्रशासन की उदासीनता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की ओर से हुई आपात बैठक में यह निर्णय लिया गया कि 15 नवंबर गुरुवार को सभी अधिवक्ता कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करेंगे व न्यायिक कार्य का पूर्ण बहिष्कार करेंगे।

कछवां की ओर से कचहरी आने वाले सैकड़ों वकीलों ने डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रतन कुमार मिश्रा से मुलाकात की और रोजाना हो रही समस्या से अवगत कराया। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए बार एसोसिएशन की आपात बैठक बुलाई गई। एसोसिएशन के सचिव वंशराज यादव ने कहा कि अधिवक्ताओं, वादकारियों व आम जनमानस के आवागमन की समस्या को देखते हुए व प्रशासन के उदासीन रवैये के विरोध में गुरुवार को संपूर्ण दिवस न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया जाएगा। इसके साथ ही कलेक्ट्रेट कार्यालय पर विशाल धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। कृष्ण मोहन त्रिपाठी, बैकुंठ नाथ त्रिपाठी, धीरेंद्र कुमार ¨सह, बालिस्टर उपाध्याय, नागेंद्र, संतोष तिवारी, जटाधर द्विवेदी, रमाशंकर द्विवेदी, दिनेश पाठक आदि रहे।

chat bot
आपका साथी