जान जोखिम में डालकर पहुंचे श्रद्धालु गड़बड़ाधाम

गड़बड़ाधाम मेला के कारण लालगंज में जाम की स्थिति पूरे दिन बनी रही। सोमवार को शहरहवा मेला के कारण गड़बड़ाधाम आने जाने वाले वाहनों की कतार रात से ही लगी रही यही नहीं देर रात तक यह सिलसिला चलता रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 11:18 PM (IST)
जान जोखिम में डालकर  पहुंचे श्रद्धालु गड़बड़ाधाम
जान जोखिम में डालकर पहुंचे श्रद्धालु गड़बड़ाधाम

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : गड़बड़ाधाम मेला के कारण लालगंज में जाम की स्थिति पूरे दिन बनी रही। सोमवार को शहरहवा मेला के कारण गड़बड़ाधाम आने जाने वाले वाहनों की कतार रात से ही लगी रही यही नहीं देर रात तक यह सिलसिला चलता रहा। वाहनों में सबसे ज्यादा छोटे वाहन दिखाई दिए। आटो के साथ ट्रैक्टर से भी लोग बाग गड़बड़ाधाम को जा रहे थे। देखा गया कि श्रद्धालु अपनी जान जोखिम में डाल कर ट्रैक्टर ट्राली के पीछे रस्सी के सहारे बैठ कर यात्रा कर रहे है। यह यात्रा उनके लिए खतरनाक भी साबित हो सकता था। वही पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही।

विगत वर्षो की बात करें तो मेला के दो दिन पहले से दो दिन बाद तक सैकड़ों की संख्या में रोडवेज बसे दर्शनार्थियों को गंतव्य तक पहुंचाने में लगे रहते थे। गड़बड़ा से दर्शन कर वापस लौटते समय ज्ञानपुर भदोही निवासी राम प्रकाश ने बताया कि पहले लोग बस से यात्रा कर वहां पहुंचते थे लेकिन अब लोग निजी वाहन से उसी दिन पहुंच कर वापस आजा रहे है। सोमवार को सुबह से ही दूर दराज गांव के लोग गड़बड़ाधाम मेले में दर्शन पूजन करने के लिए जा रहे थे।इस दौरान ट्रैक्टर के अलावा अन्य वाहनों पर जान जोखिम में डालकर सफर करने को विवश दिखे।

chat bot
आपका साथी