करेंट से झुलसकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता अहरौरा (मीरजापुर) थाना क्षेत्र के बेलखरा गांव निवासी आकाश सोनकर (22)

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:48 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:48 PM (IST)
करेंट से झुलसकर युवक की मौत
करेंट से झुलसकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के बेलखरा गांव निवासी आकाश सोनकर (22) पुत्र लालब्रत सोनकर गुरुवार की शाम घर में बिजली का बोर्ड बनाते समय करेंट की चपेट में आने से झुलस गया। आनन-फानन में स्वजन युवक को निजी अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने युवक को वाराणसी रेफर कर दिया।

वाराणसी में इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक आकाश अपने पिता का इकलौता संतान था। उसकी मौत की खबर लगते ही स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। शव को स्वजन बेलखरा स्थित घर लेकर आए और पुलिस को सूचना दिए बगैर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इकलौते पुत्र की मौत होने की जानकारी मिलने पर घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुटी गई। लोग स्वजन को ढांढस बंधाते रहे।

-----

दो ट्रक पलटी, चालक घायल

अहरौरा : थाना क्षेत्र के चित्त विश्राम तिराहे के पास शुक्रवार की सुबह दो ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गए। दुर्घटना में दोनों ट्रक चालक घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए निजी चिकित्सालय पहुंचाया गया। धुरिया गांव स्थित एक क्रशर प्लांट से भस्सी लादकर वाराणसी की ओर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर चित्त विश्राम तिराहे के पास पलट गया। वहीं क्रशर प्लांट पर गिट्टी लोड करने जा रहा ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे दोनों ट्रक के चालक धर्मेंद्र निवासी चकिया व मनोज निवासी सुकृत सोनभद्र घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी