सड़क किनारे अबूझहाल में मिला युवक का शव

चुनार क्षेत्र के केलाबेला गांव के सामने अदलपुरा मोहनसराय मार्ग पर गुरुवार की दोपहर पंकज (35) निवासी ग्राम गड़खडा थाना सिधौरा वाराणसी का शव अबूझहाल में मिला। चौकी प्रभारी अदलपुरा वीपी सिंह ने शिनाख्त कराने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए चुनार भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:18 PM (IST)
सड़क किनारे अबूझहाल में मिला युवक का शव
सड़क किनारे अबूझहाल में मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, सीखड़ (मीरजापुर) : चुनार क्षेत्र के केलाबेला गांव के सामने अदलपुरा मोहनसराय मार्ग पर गुरुवार की दोपहर पंकज (35) निवासी ग्राम गड़खडा थाना सिधौरा वाराणसी का शव अबूझहाल में मिला। चौकी प्रभारी अदलपुरा वीपी सिंह ने शिनाख्त कराने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए चुनार भेज दिया।

वाराणसी जनपद के सिधोरा थाना क्षेत्र के गड़खडा गांव निवासी पंकज बुधवार को केलाबेला के पास स्थित वाराणसी के सीमावर्ती गांव लशकरिया स्थित अपने ससुराल आए थे। यहां उनकी पत्नी व बच्चे पिछले कई दिनों से रह रहे थे। वह अपने परिवार से मिलने आए थे। आसपास के लोगों ने बताया कि वह बुधवार की शाम से ही केलाबेला स्थित शराब ठेके के पास देखे गए थे।

गुरुवार की दोपहर करीब ढाई बजे शराब ठेके से कुछ ही दूर सड़क किनारे उनका शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पंकज वाराणसी जिले में बतौर सफाई कर्मी तैनात थे।

chat bot
आपका साथी