नकदी समेत एक लाख से अधिक का सामान किया पार

मिश्रपुर गांव में हौसला बुलंद चोर ने एक ही घर में दो-दो बार चोरियों को अंजाम देते गए रविवार की रात एक लाख से अधिक के सामान समेत नकदी को पार कर दिया। दूसरे दिन पीड़ित गृहस्वामी ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:35 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:35 PM (IST)
नकदी समेत एक लाख से अधिक का सामान किया पार
नकदी समेत एक लाख से अधिक का सामान किया पार

जागरण संवाददाता, जिगना (मीरजापुर) : मिश्रपुर गांव में हौसला बुलंद चोर ने एक ही घर में दो-दो बार चोरियों को अंजाम देते गए रविवार की रात एक लाख से अधिक के सामान समेत नकदी को पार कर दिया। दूसरे दिन पीड़ित गृहस्वामी ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए जल्द ही मामले का पर्दाफाश करने का आश्वासन देकर चली गई।

गांव निवासी थानेदार पांडेय ने तहरीर देकर बड़े भाई भगवती प्रसाद पांडेय के घर में लगभग नकदी समेत चार लाख रुपये की चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। भगवती प्रसाद पेशे से मुंबई में चिकित्सक हैं। एक वर्ष पूर्व उसी घर से लगभग एक करोड़ की चोरी होने का मामला जिगना थाना में दर्ज कराया गया था। उस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस के अलावा डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल की थी। पीड़ित परिवार अभी इतनी बड़ी चोरी की घटना से उबर नहीं पाया था कि तब तक चोर ने दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया। इससे परिवार सहमा हुआ है। इस संबंध में जिगना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मिश्रपुर गांव में चोरी होने की तहरीर मिली है। जांचोपरांत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी