बस्ती के बीच बावली में दिखा मगरमच्छ, दहशत

संतनगर चौकी क्षेत्र के मुस्किरा में सत्येंद्र सिंह की बस्ती में बनी बावली में मगरमच्छ दिखने से समूचे बस्ती में दहशत फैल गया।बस्तीवासियों की सूचना पर चौकी प्रभारी संजय यादव इस्पेक्टर लालगंज श्याम बिहारी हमराहियों के साथ मौके पर जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 07:08 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 07:08 PM (IST)
बस्ती के बीच बावली में दिखा मगरमच्छ, दहशत
बस्ती के बीच बावली में दिखा मगरमच्छ, दहशत

जासं, पटेहरा (मीरजापुर) : संतनगर चौकी क्षेत्र के मुस्किरा में सत्येंद्र सिंह की बस्ती में बनी बावली में मगरमच्छ दिखने से समूचे बस्ती में दहशत फैल गया। बस्तीवासियों की सूचना पर चौकी प्रभारी संजय यादव, इंस्पेक्टर लालगंज श्याम बिहारी हमराहियों के साथ मौके पर जायजा लिया। साथ ही घंटों वन विभाग के टीम का इंतजार करने के बाद वापस लौट गए। वही वन विभाग की टीम न पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश है।

ग्रामीणों के अनुसार मगरमच्छ लगभग पांच फीट लम्बा दूर से दिखाई पड़ता है पानी में छेड़छाड़ करने पर अंदर चला जाता है। गुरुवार की सुबह आठ बजे के लगभग बस्ती के जगजीवन पानी लेने बावली में गए उन्हें मगरमच्छ ने दौड़ा लिया और किसी तरह वह अपनी जान बचाई। बावली के दीवार पर मगरमच्छ के पदचिन्ह अब भी बरकरार है। बावली के अगल बगल बसे लोगो को चौकी प्रभारी संजय यादव द्वारा बताया गया कि कोई भी बच्चा जब तक मगरमच्छ पकड़ा न जाय तब तक बावली से दूर रहे। एहतियात हेतु बारी बारी से दो लोगों को निगरानी करने की व्यवस्था बस्ती के लोगों ने की है।

chat bot
आपका साथी