मगरमच्छ ने बछिया को बनाया निवाला, ग्रामीणों में दहशत

क्षेत्र के अहुगी कला गांव निवासी रामबली घर के सामने नहर के पास अपने मवेशियों को बांधे हुए थे। सोमवार की देर रात एक मगरमच्छ बाहर आ गया और एक बछिया को अपना शिकार बना डाला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:39 PM (IST)
मगरमच्छ ने बछिया को बनाया निवाला, ग्रामीणों में दहशत
मगरमच्छ ने बछिया को बनाया निवाला, ग्रामीणों में दहशत

जासं, हलिया (मीरजापुर) : क्षेत्र के अहुगी कला गांव निवासी रामबली घर के सामने नहर के पास अपने मवेशियों को बांधे हुए थे। सोमवार की देर रात एक मगरमच्छ बाहर आ गया और एक बछिया को अपना शिकार बना डाला। मगरमच्छ को देख मवेशियों के छटपटाने और बार बार गाय और बछड़ों की आवाज सुनकर पशुपालक की नींद खुल गई। टार्च और लाठी लेकर घर के बाहर निकले तो देखा कि मगरमच्छ घर के सामने बंधी बछिया को घसीटते हुए नहर की तरफ चला जा रहा था।

पशुपालक के शोरगुल मचाने पर ग्रामीण विद्यामनि भूर्तिया, शिवराम, मीरई आदि लाठी डंडा लेकर दौड़े, लेकिन तब तक मगरमच्छ बछिया को घसीटते हुए अदवा नहर में कूद गया। पशुपालक ने बताया कि मगरमच्छ करीब सात फीट लंबा था। मंगलवार भोर में अहुगी गांव निवासी नन्हकू कहार अपने मवेशियों को चारा डालने घर से बाहर निकले तो देखा कि घर के सामने मगरमच्छ टहल रहा है।

नन्हकू घर की तरफ भाग कर गए और लाठी लेकर बाहर आए तो मगरमच्छ तेजी से आगे बढ़ा और नहर में कूद पड़ा। मगरमच्छ के गांव स्थित नहर में डेरा डाले जाने पर ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी है।

chat bot
आपका साथी