क्राइम ब्रांच टीम ने छिनैती आरोपित को किया गिरफ्तार

मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ बाजार में अवैध शराब बनाने को लेकर मशहूर एवं अपराधियों की पनाह स्थली के रूप में कंजड़ बस्ती में मंगलवार को चंदौली पुलिस एवं स्वाट टीम प्रभारी की टीम ने मीरजापुर में अध्यापक से

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 08:13 PM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 08:13 PM (IST)
क्राइम ब्रांच टीम ने छिनैती 
आरोपित को किया गिरफ्तार
क्राइम ब्रांच टीम ने छिनैती आरोपित को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राजगढ़ (मीरजापुर) : मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ बाजार में अवैध शराब बनाने को लेकर मशहूर एवं अपराधियों की पनाह स्थली के रूप में कंजड़ बस्ती में मंगलवार को चंदौली पुलिस एवं स्वाट टीम प्रभारी की टीम ने मीरजापुर में अध्यापक से 86 हजार रुपये की उचक्का गिरी तथा कुछ दिन पूर्व चंदौली में हुए तीन लाख की उचक्कागिरी के संबंध में छापेमारी की। छापेमारी की खबर लगते ही कंजड़ बस्ती में हड़कंप मच गया। इस दौरान छिनैती के आरोपित को गिरफ्तार कर अपने साथ टीम ले गई।

स्वाट टीम प्रभारी रामस्वरूप वर्मा ने बताया कि चंदौली एवं मीरजापुर में हुई लाखों रुपये की उचक्का गिरी के संबंध में अपराधियों की तलाश में छापा मारा गया था। जिसमें तीन कटिहार बिहार राज्य के अपराधी शामिल हैं। एक वाराणसी बड़ा गांव का रहने वाला है जो यहां राजगढ़ में स्थाई निवास करता है और घटना को अंजाम देता है। पिछले साल राजगढ़ कंजर बस्ती से मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस ने डकैती के मामले में गिरफ्तारी की थी। स्वाट टीम के प्रभारी ने बताया कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी जारी है। क्षेत्रीय बुद्धिजीवियों का कहना है कि राजगढ़ कंजर बस्ती एवं क्षेत्र में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही हैं जो चिता का विषय है पुलिस की निष्क्रियता पर गंभीर सवाल उठने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी