ट्रक पर चोरी से पाइप लादते हुए ठेकेदार गिरफ्तार, दो चालक फरार

क्षेत्र के गड़बड़ा पुलिया नहर के पास नमामि गंगे परियोजना में लगाने के लिए रखे गए डीआइ पाइप को रविवार की रात में कुछ लोग ट्रक पर ट्रैक्टर हाइड्रा के सहारे लाद रहे थे। सूचना मिलने पर एनसीसी लिमिटेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर पाइप लदे ट्रक को कब्जे में लेते हुए पुलिस को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:23 PM (IST)
ट्रक पर चोरी से पाइप लादते हुए ठेकेदार गिरफ्तार, दो चालक फरार
ट्रक पर चोरी से पाइप लादते हुए ठेकेदार गिरफ्तार, दो चालक फरार

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : क्षेत्र के गड़बड़ा पुलिया नहर के पास नमामि गंगे परियोजना में लगाने के लिए रखे गए डीआइ पाइप को रविवार की रात में कुछ लोग ट्रक पर ट्रैक्टर हाइड्रा के सहारे लाद रहे थे। सूचना मिलने पर एनसीसी लिमिटेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर पाइप लदे ट्रक को कब्जे में लेते हुए पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाइप लदे ट्रक को कार्रवाई के लिए ले गई। साथ ही मौके से वर्क ठेकेदार को गिरफ्तार किया, जबकि ट्रक व हाइड्रा चालक मौके से फरार हो गए। वहीं, कार्रवाई के लिए एनसीसी लिमिटेड कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर भूषण राम ने तहरीर देते हुए बताया कि बिना किसी के अनुमति के वर्क करा रहे एक ठेकेदार द्वारा पाइप को ट्रक पर लदवाकर ले जा रहा था।

इसकी सूचना कंपनी के अधिकारियों के साथ एडीएम व एसडीएम सहित सीओ को भी दूरभाष पर दी। एनसीसी लिमिटेड कंपनी द्वारा जगह जगह पाइपों के ढेर लगा दिया गया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। ठेकेदार व एनसीसी के प्रोजेक्ट मैनेजर को बुलाया गया है, हालांकि कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी