एनएन फुटबाल व गददी क्लब ने जीत लिया मैच

जिला फुटबाल एसोसिएशन और पबि्िलक राइड्स आर्गनाइजेशन के संयुक्त तत्वावधान में नगर के पुलिस लाइन में चल रहे फुटबाल लीग में दूसरे दिन बालिका व बालक वर्ग के दो मैच खेले गए। इसमें बालिका वर्ग की एनएन फुटबाल क्लब टीम ने ओल्डगोल्ड क्लब को तीन जीरों से हराया जबकि बालक वर्ग के गद्दी स्पोटिग क्लब ने अंबेडकर स्पोटिग क्लब को दो एक से हराते हुए विजय हासिल की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 11:23 PM (IST)
एनएन फुटबाल व गददी  क्लब ने जीत लिया मैच
एनएन फुटबाल व गददी क्लब ने जीत लिया मैच

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिला फुटबाल एसोसिएशन और पबि्िलक राइड्स आर्गनाइजेशन के संयुक्त तत्वावधान में नगर के पुलिस लाइन में चल रहे फुटबाल लीग में दूसरे दिन बालिका व बालक वर्ग के दो मैच खेले गए। इसमें बालिका वर्ग की एनएन फुटबाल क्लब टीम ने ओल्डगोल्ड क्लब को तीन जीरों से हराया जबकि बालक वर्ग के गद्दी स्पोटिग क्लब ने अंबेडकर स्पोटिग क्लब को दो एक से हराते हुए विजय हासिल की। दूसरे मैच का उदघाटन नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने किया। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों के अच्छे भविष्य की कामना की।

प्लेवे स्कूल की डाइरेक्टर जयश्री जैन ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर पहले मैच का उदघाटन किया। पहला मैच बालिका वर्ग का हुआ। इसमें एनएन फुटबाल क्लब व ओल्डगोल्ड क्लब के बीच में मैच खेला गया। जिसमें एनएन फुटबाल क्लब की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए ओल्डगोल्ड को तीन जीरों से हराया। विपक्षी टीम खेल के दौरान एक भी गोल नहीं कर पाई। एनएन की ओर से सोनी यादव ने दो व श्वेता सिंह ने एक गोल कर टीम को विजय दिलायी। वहीं दूसरा मैच अंबेडकर क्लब व गददी स्पोटिग क्लब के बीच हुआ। इसमें गददी स्पोटिग क्लब की टीम ने अंडबेक्टर स्पोटिग क्लब को दो -एक से हराते हुए विजय हासिल की। गददी की ओर से पहला गोल गया द्वारा किया गया। दूसरा गोल अंबेडकर क्लब की ओर से गोविदा ने किया। दोनों टीमों में एक एक गोल की बराबरी होने पर दोनों एक दूसरे को हराने के लिए संघर्ष कर रही थी कि इसी बीच गददी क्लब की ओर से दूसरा गोल सुहैल ने दाग दिया। इसके बाद दोनों टीमों की ओर से कोई गोल नहीं कर पाया। इस तरह गददी स्पोटिग क्लब ने अंबेडकर क्लब को दो एक से हराते हुए मैच पर कब्जा कर लिया। रेफरी की भूमिका में मो. आरिफ नजमी, अशरफ अली, इकलाक, एवं गयाचंद रहे। इस दौरान इरशाद अली, मो. तुफैल खान, सुनील त्रिपाठी, हर्षदीप, गौरव कुमार, संतोष कुमार, आदि रहे।

chat bot
आपका साथी