मीरजापुर में कचहरी में वकीलों के बीच चाकूबाजी, हिरासत में महिला

मीरजापुर में आज कचहरी में चैंबर को लेकर दो वकील आपस में भिड़ गए। महिला वकील के साथ आए लोगों ने वकील संचम कुमार गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 01:43 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 01:43 PM (IST)
मीरजापुर में कचहरी में वकीलों के बीच चाकूबाजी, हिरासत में महिला
मीरजापुर में कचहरी में वकीलों के बीच चाकूबाजी, हिरासत में महिला

मीरजापुर (जेएनएन)। न्याय के मंदिर में आज वकीलों में ही भिड़ंत हो गई। कचहरी में महिला वकील के साथ आए कुछ लोगों ने चैंबर के विवाद में एक वकील पर चाकुओं से हमला कर दिया। इस मामले में महिला वकील को हिरासत में लिया गया है।

मीरजापुर में आज कचहरी में चैंबर को लेकर दो वकील आपस में भिड़ गए। महिला वकील के साथ आए लोगों ने वकील संचम कुमार गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया। इससे संचम गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल वकील को अस्पताल भेजा।

आज कचहरी परिसर में बंदी गृह के पास चैंबर को लेकर महिला वकील पूनम व संचम गुप्ता के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच पूनम के साथ आए कुछ लोगों ने संचम पर चाकू से हमला कर दिया। संचम वहीं गिर गए, घटना के बाद कचहरी में खलबली मच गई और मौके पर दर्जनों वकील जमा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल संचम कुमार गुप्ता को अस्पताल पहुंचाया।

इस घटना को लेकर वकीलों में आक्रोश है। पुलिस का कहना है कि अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। यह मामला चैम्बर को लेकर हुआ।

चर्चित है महिला वकील

मौके पर वकीलों ने बताया कि यह चैंबर संचम कुमार गुप्ता का है और महिला वकील पूनम यहां जबरन बैठना चाहती है। इससे पहले भी इस मामले में झड़प हो चुकी है। डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रतन कुमार मिश्रा ने बताया कि यह चैंबर संचम कुमार गुप्ता का है और महिला वकील यहां जबरजस्ती बैठना चाहती हैं। इससे पहले भी इस मामले में कई बार झड़प हो चुकी है। उन्होंने बताया कि यह वकील इसी तरह का विवाद करती हैं और इससे पहले महिला वकील को सोनभद्र से निष्कासित किया जा चुका है।

हिरासत में महिला वकील

एसपी मीरजापुर,शालिनी ने बताया कि चैंबर पर कब्जे को लेकर यह घटना हुई है। वकील को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी