गंगा में डूबने से बालक की मौत, कोहराम

चुनार कोतवाली के बेदौली गांव निवासी किशन (11) पुत्र सुंदर यादव की गंगा में डूबने से मौत हो गई। परिजनों द्वारा किए गए प्रयास के बाद बालक का शव चार घंटे बाद गंगा से बाहर निकाला गया। किशोर का दाह संस्कार परिजनों द्वारा कर दिया गया। पुलिस मामले से अनभिज्ञ रही। वही मौत की खबर से पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 08:46 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 08:46 PM (IST)
गंगा में डूबने से बालक की मौत, कोहराम
गंगा में डूबने से बालक की मौत, कोहराम

-घंटेभर के प्रयास के बाद मिला बालक का शव

जासं, सीखड़ (मीरजापुर) : चुनार कोतवाली के बेदौली गांव निवासी किशन (11) पुत्र सुंदर यादव की गंगा में डूबने से मौत हो गई। परिजनों द्वारा किए गए प्रयास के बाद बालक का शव चार घंटे बाद गंगा से बाहर निकाला गया। किशोर का दाह संस्कार परिजनों द्वारा कर दिया गया। पुलिस मामले से अनभिज्ञ रही। वही मौत की खबर से पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

बुधवार की सुबह 10 बजे बेदौली निवासी किशन, करन (14) व कप्तान (10) गांव के घाट पर गंगा नहाने गए थे। नहाते समय करन गहरे पानी में चला गया था। करन को डूबता देख किशन व कप्तान उसे बचाने के लिए आगे बढे़ लेकिन किशन गहरे पानी में चला गया था। साथियों के शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते तब तक किशन गंगा में समा चुका था। किशन के डूबने की जानकारी होते ही घाट पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई। ग्रामीण गंगा में कूद कर किशन की तलाश करने लगे और घंटों बाद किशन का शव दो बजे के आसपास मिला। परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिए। मृतक किशन के पिता दूध का कारोबार करते हैं। वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी