किराने की दुकान में सेंधामारी कर नकदी व जेवर किया पार

क्षेत्र के तोसवां गांव स्थित परचून की दुकान में बुधवार की रात सेंधमारी कर चोर ने पांच हजार नकदी व एक लाख से अधिक के सोने व चांदी के जेवर को पार कर दिया। दूसरे दिन जानकारी होने पर पीड़ित ने तहरीर देकर गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:23 PM (IST)
किराने की दुकान में सेंधामारी कर नकदी व जेवर किया पार
किराने की दुकान में सेंधामारी कर नकदी व जेवर किया पार

जागरण संवाददाता, पड़री (मीरजापुर) : क्षेत्र के तोसवां गांव स्थित परचून की दुकान में बुधवार की रात सेंधमारी कर चोर ने पांच हजार नकदी व एक लाख से अधिक के सोने व चांदी के जेवर को पार कर दिया। दूसरे दिन जानकारी होने पर पीड़ित ने तहरीर देकर गुहार लगाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबनी कर वापस चली गई।

तोसवा गांव निवासी बलिराम मौर्या की अपने ही घर में परचून की दुकान है और बाहर मड़हे में पत्नी सावित्री संग रहते हैं। बलिराम प्रतिदिन की भांति देर रात दुकान बंद कर खाने के बाद सोने के लिए चले गए। भोर में जब घर के पीछे की तरफ भैंस को चारा डालने गए तो देखा तो दुकान की दीवार पीछे से टूटी हुई है। आनन फानन में दुकान का दरवाजा खोला तो अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर दुकान के अंदर नकदी व सोने के लाकेट, कनफुल, चांदी के पायल, पेटी आदि जेवर चुरा ले गए। थाना प्रभारी माधव सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध है, जांच कराकर उचित कार्यवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी