दुर्घटना मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा

गड़बड़ा राजा गांव निवासी शारदा ने शुक्रवार की शाम तहरीर देकर पटेहरा गांव निवासी चालक अनुज सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:11 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:11 PM (IST)
दुर्घटना मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा
दुर्घटना मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : क्षेत्र के गड़बड़ा राजा गांव निवासी शारदा ने शुक्रवार की शाम तहरीर देकर पटेहरा गांव निवासी चालक अनुज सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर में बताया कि भाई कलक्टर जीप पर सवार होकर गुरुवार की रात में लालापुर गांव में श्रमिकों का हिसाब कराने के लिए जा रहे थे। वह जैसे ही हलिया-ड्रमंडगंज मार्ग पर पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेजगति ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इससे भाई की घटनास्थल पर मौत हो गई थी। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भाई शारदा की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

महिला ने देवर के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

जागरण संवाददाता, हलिया : क्षेत्र के गुर्गी गांव निवासी फुलाझारी पत्नी कल्लू कोल ने शनिवार को थाने में तहरीर देकर देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। तहरीर में बताया कि रास्ते से टटरा को हटाने से नाराज देवर छोटे कोल ने शुक्रवार को उसे लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। बीच बचाव के लिए आए पति कल्लू को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी