विवाहिता की पिटाई, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता मीरजापुर कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा गांव में विवाहिता विभा को दो दि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:21 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:21 PM (IST)
विवाहिता की पिटाई, मुकदमा दर्ज
विवाहिता की पिटाई, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा गांव में विवाहिता विभा को दो दिन तक भूखा, प्यासा रखने व उसकी निर्मम पिटाई के मामले में पुलिस ने पति राहुल, ससुर और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पिता ने पुलिस की मदद से कमरे में बंद विभा को मुक्त कराया।

पड़री के डगमगपुर गांव निवासी राजभजन ने अपनी पुत्री विभा की छह वर्ष पूर्व बरौधा निवासी राहुल के साथ शादी की थी। आरोप है कि 11 मई को ससुराल वालों ने विभा की पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया। इसकी सूचना पड़ोसियों ने मायके वालों को दी। अपने रिश्तेदारों के साथ जब पिता बेटी के ससुराल पहुंचे तो वहां ताला बंद था। फोन करने पर दामाद राहुल आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला खुलवाया तो महिला अचेतावस्था में पड़ी थी, जिसे 11 मई को दोपहर में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पिता आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए बरौधा पुलिस चौकी, कटरा कोतवाली और अस्पताल के चक्कर लगाता रहा। बुधवार की रात करीब नौ बजे बढ़ते दबाव के चलते प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने हिरासत में लिए गए पति राहुल और ससुर अजय को छोड़ दिया। अस्पताल में भर्ती विवाहिता ने उत्पीड़न की दास्तान सुनाई। कहा कि दो दिन से मुझे खाना नहीं दिया गया और पिटाई की गई। पीड़िता के पिता रामभजन ने भाजपा नेता रविशंकर साहू से मदद की गुहार लगाई, तब मामला दर्ज हुआ।

chat bot
आपका साथी